comScore

कॉफी विद करण में विनर बने सिंघम, इस जवाब से इंप्रेस हुए करण

February 09th, 2019 22:40 IST

हाईलाइट

  • करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण के सीजन 6 , खत्म होने वाला है
  • करन ने अपने चैट शो में सीजन 6 के दौरान एक बेस्ट जवाब को ढूढ़ लिया है
  • अजय इस सीजन के विनर बन गए

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण के सीजन 6 में इस बार करन ने वादा किया था कि जो भी एक्टर इस सीजन का सबसे अच्छा जवाब देगा, उसे इस शो की तरफ से ऑडी कार दी जाएगी। अब जब फाइनली करण का शो खत्म होने वाला है तो ऐसे में समय आ गया है कि करण अपना वादा पूरा करें। 

करन ने अपने चैट शो में सीजन 6 के दौरान एक बेस्ट जवाब को ढूंढ लिया है और इसका विनर और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन हैं। अजय देवगन ने अपने जवाब से अन्य सभी स्टार्स को मात दे दी है। आप सोच रहे होंगे कि उन्होंने कौनसे ऐसे सवाल का जबाव दिया। तो हम आपको बता दें कि करण ने जब अजय से पूछा कि " किस अंधविश्वास पर यकीन करने के लिए खुद को गिल्टी मानते हैं ?" तो इसके जवाब में अजय ने कहा कि 'मुझे लगता था कि करन जौहर की 'K' अक्षर से शुरू होने वाली फिल्में हिट होती हैं, लेकिन 'काल' करने के बाद मेरी सोच बदल गई।'

अजय देवगन इस शो में अपनी पत्नी काजोल के साथ पहुंचे थे। वैसे तो अजय देवगन काफी शर्मीले हैं, ज्यादा बोलते नहीं। लेकिन जब वे ​बोलना शुरू करते हैं तो अच्छे अच्छों की बोलती बंद कर देते हैं। ऐसा ही कुछ इस शो में भी हुआ, अजय ने अपने जवाब से करण की भी बोलती बंद कर दी। अब तो अजय इस सीजन के विनर भी बन गए है और एक कार भी जीत ली है। आपको बता दें कि अजय को वैसे भी कारों का बहुत शौक है। उनके पास कारों का अच्छा खासा कलेक्शन है। वे अपने इस शौक को पूरा करने के लिए हर साल कॉजोल के बर्थडे पर उन्हें एक कार गिफ्ट करते हैं और फिर उसे खुद रख लेते हैं। 

कमेंट करें
Eipzv