comScore

शिवराज ने सुर्खियों में रहने के लिए पद्मावती फिल्म को किया बैन :अजय सिंह

November 23rd, 2017 08:39 IST
शिवराज ने सुर्खियों में रहने के लिए पद्मावती फिल्म को किया बैन :अजय सिंह

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। विधानसभा नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह निजी कार्यक्रम में शामिल होने बुधवार सुबह छिंदवाड़ा पहुंचे। जाम सांवली हनुमान मंदिर और सिमरिया मंदिर में दर्शन करने के बाद वे कांग्रेस कार्यालय पहुंचे। यहां उन्होंने कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक करने के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि शिवराज सिंह चौहान सुर्खियों में रहने के आदी है, पदमावती फिल्म का मामला गर्माया तो उन्होंने राजमाता पदमावती बोल दिया, स्मारक बनाने की घोषणा कर दी। मैें इसके पहले भी कह चुका हूं कि जिस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने पास नहीं किया या फिर उसे देखे बिना बैन करना उचित नहीं है। उन्होंने सीएम पर आरोप लगाते हुए कहा कि शिवराज जो कहते है वह करते नहीं है, पिछले 13 सालों में उन्होंने जो भी कुछ कहा है वह किया नहीं। अब जनता के सामने उनका असली चेहरा आ गया है। 27 से विधानसभा सत्र शुरु हो रहा है इस सत्र में हम किसानों की समस्या को लेकर चर्चा करेंगे। भावांतर योजना को अजय सिंह ने भटकाने की योजना बताई।
कमलनाथ हमारे सर्वमान्य नेता -
विधानसभा चुनाव में प्रदेश के प्रतिनिधित्व के सवाल पर अजय सिंह का कहना है कि कांग्रेस में चेहरे की कोई परंपरा नहीं है। कमलनाथ हमारे सर्वमान्य नेता है यह कोई मानने की बात नहीं है। विधायक प्रत्याशियों के नाम की घोषणा पर श्री सिंह का कहना था कि हम भी चाहते है कि प्रत्याशियों की घोषणा कर देना चाहिए ताकि पर्याप्त समय मिल सके।
 छिंदवाड़ा के बराबर बना दो सड़क-
मैं अभी नागपुर से छिंदवाड़ा तक आया हूं सांसद कमनाथ ने अच्छी सड़क बनाई है। हमारे रीवा संभाग की सड़क बहुत खराब है हमारा तो यही कहना है कि छिंदवाड़ा जैसी ही सड़क बन जाए।
कांग्रेस कार्यालय में ली बैठक, सिमरिया मंदिर पहुंचे
विधानसभा नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने छिंदवाड़ा आए थे। इसके पूर्व उन्होंने सिमरिया हनुमान मंदिर में पहुंचकर पूजन अर्चन किया। इसके बाद कांग्रेस कार्यालय पहुंचकर एक बैठक को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि सांसद कमलनाथ सर्वमान्य नेता है और सदैव सर्वमान्य रहेंगेे। हार-फूल लेकर आए कार्यकर्ताओं को उन्होंने स्वागत के लिए मना कर दिया। उन्होंने  कार्यकर्ताओं से कहा कि मैंने प्रण लिया है कि जब तक प्रदेश में कांग्रेस की सरकार नही बनती मैं न तो साफा-पगड़ी पहनूंगा और न ही हार माला पहनूंगा।  इस दौरान जिला कांग्रेस अध्यक्ष गंगाप्रसाद तिवारी सहित अन्य उपस्थित रहे।

 

कमेंट करें
AxMr8