फिर उपमुख्यमंत्री बनेंगे अजित पवार, मंत्रिमंडल विस्तार जल्द

Ajit will be again deputy chief minister, cabinet expansion soon
फिर उपमुख्यमंत्री बनेंगे अजित पवार, मंत्रिमंडल विस्तार जल्द
फिर उपमुख्यमंत्री बनेंगे अजित पवार, मंत्रिमंडल विस्तार जल्द

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फडणवीस सरकार से इस्तीफा देने के बाद प्रदेश में नई बनी महाराष्ट्र विकास आघाडी की सरकार में राकांपा के वरिष्ठ नेता अजित पवार का उपमुख्यमंत्री बनना तय है। महाराष्ट्र विकास आघाडी में उपमुख्यमंत्री पद राकांपा को मिला है। लेकिन गुरुवार को नई सरकार के शपथग्रहण में केवल मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के अलावा 6 कैबिनेट मंत्रियों की शपथ हुई। अब राज्य मंत्रिमंडल के विस्तार में अजित को जगह मिलने की उम्मीद है। राकांपा के दो नेताओं जयंत पाटील और छगन भुजबल ने मंत्री पद की शपथ ली है।  

गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत में अजित ने कहा कि महाराष्ट्र विकास आघाडी में मेरी भूमिका के बारे में फैसला पार्टी नेतृत्व को करना है। उन्होंने कहा कि नई सरकार के बहुमत परीक्षण के बाद तीनों दलों के प्रमुख नेताओं की बैठक होगी। उसी बैठक में राज्य मंत्रिमंडल के विस्तार के बारे में अंतिम फैसला होगा। अजित ने कहा कि मैं पार्टी से नाराज नहीं हूं। ऐसी कौन से बात हो गई है कि मीडिया को लगने लगा कि मैं नाराज हूं। 

पार्टी से नहीं की थी बगावतः अजित
अजित ने कहा कि मैंने पार्टी से बगावत नहीं की थी। विधायक पद की शपथ लेने के बाद से मैं लगातार पार्टी के कामकाज में सक्रिय हो गया हूं। अजित ने कहा कि सरकार बनाने के लिए भाजपा को समर्थन देने के बारे में मैं मीडिया से बाद में बात करूंगा। अभी मुझे उस बारे में कुछ कहना नहीं हैं। अजित ने कहा कि मीडिया बिना कारण अनुमान लगाती है कि ये नेता नाराज हैं और ये नेता खुश है। अजित ने कहा कि राज्य की नई सरकार के मंत्रिमंडल को लेकर मुझे कुछ पता नहीं था। इसलिए मैं सुबह से चुप था। 
 

Created On :   28 Nov 2019 4:08 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story