आकाश अंबानी लेंगे श्लोका मेहता संग सात फेरे, यहां होगी ये शाही शादी

आकाश अंबानी लेंगे श्लोका मेहता संग सात फेरे, यहां होगी ये शाही शादी

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। भारत के प्रसिद्ध बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। आकाश, कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका से शादी करने वाले हैं। उनकी शादी 9 मार्च को मुम्बई में होगी। यह शादी किसी ​फाइव स्टार या सेवन स्टार होटल में नहीं, बल्कि मुम्बई के जियो वर्ल्ड सेंटर में होगी। यह शाही शादी तीन दिन तक चलेगी और आकाश अंबानी की बारात शाम 3:30 बजे जियो सेंटर जाएगी। 

इसके बाद 10 और 11 मार्च को वेडिंग फंक्शन होंगे। 10 मार्च को वेडिंग सेलिब्रेशन व 11 मार्च को वेडिंग​ रिसेप्शन होगा। इस कार्यक्रम में उनके परिवार के लोग व कुछ खास दोस्त शामिल होंगे। इस शाही शादी के पहले आकाश अपने दोस्तों को बैचलर्स पार्टी भी देंगे। यह पार्टी स्विटजरलैंड में आयोजित की जाएगी। इस पार्टी में आकाश के करीबी दोस्त शामिल होंगे। यह पार्टी दो दिन की होगी, जो 23 फरवरी से 25 फरवरी तक चलेगी। आकाश के दोस्तों में कई बॉलीवुड सेलिब्रेटी भी शामिल हैं। वे स्विटजरलैंड में St. Moritz अपनी बैचलर्स पार्टी को सेलिब्रेट करेंगे। 
 
आपको बता दें कि रणवीर कपूर, आकाश अंबानी के खास दोस्तों में से हैं। करण जौहर से भी उनका गहरा रिश्ता है। उनकी इस पार्टी में करीब 500 लोग शामिल होंगे। करीब दो फ्लाइट्स मेहमानों को स्विटजरलैंड ले जाने के लिए उड़ान भरेगी। 

आपको बता दें कि श्लोका मेहता, हीरा कारोबारी रसेल मेहता ​की छोटी बेटी हैं। आकाश अंबानी और श्लोका मेहता दोनों की स्कूलिंग साथ में, धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में हुई है। इसके बाद श्लोका 2009 में न्यू जर्सी के प्रिंसटन यूनिवर्सिटी में पढ़ने चली गई थीं। इसके अलावा उन्होंने लंदन स्कूल आफ इकनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से मास्टर्स भी किया है। काम की बात की जाए तो अंबानी की होने वाली बहू श्लोका मेहता रोजी ब्लू फाउंडेशन की डायरेक्टर तथा ConnectFor की सह-संस्थापक हैं। 

Created On :   7 Feb 2019 2:52 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story