comScore

लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके गए अखिलेश, कहा- योगी सरकार मुझे प्रयागराज नहीं जाने दे रही

February 12th, 2019 14:35 IST
लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके गए अखिलेश, कहा- योगी सरकार मुझे प्रयागराज नहीं जाने दे रही

हाईलाइट

  • सपा प्रमुख अखिलेश यादव को प्रयागराज जाने से रोका
  • अखिलेश के चार्टर्ड प्लेन को लखनऊ के चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर रोका गया
  • अखिलेश यादव ने ट्विटर पर जताई नाराजगी

डिजिटल डेस्क, प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव को प्रयागराज जाने से रोक लिया गया है। अखिलेश के चार्टर्ड प्लेन को लखनऊ चौधरी चरण सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर रोका गया है। फिलहाल किन कारणों से सपा अध्यक्ष को रोका गया है? इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। खुद अखिलेश यादव ने इस संबंध में ट्वीट करके जानकारी साझा की है।

प्रयागराज जाने से रोकने पर अखिलेश ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा है कि योगी सरकार जान बूझकर मुझे जाने से रोक रही है। अखिलेश ने इससे जुड़ा एक ट्वीट भी किया हा जिसमें उन्होंने लिखा है, ''एक छात्र नेता के शपथ ग्रहण कार्यक्रम से सरकार इतनी डर रही है कि मुझे लखनऊ हवाई-अड्डे पर रोका जा रहा है!"

जानकारी के मुताबिक अखिलेश यादव इलाहाबाद सेंट्रल युनिवर्सिटी के छात्रसंघ द्वारा आयोजित समारोह में शामिल होने के साथ-साथ  कुंभ मेले में भी जाने वाले थे। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने अखिलेश के युनिवर्सिटी में आने पर विरोध का एलान किया है। अखिलेश ने एक और ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है, '''बिना किसी लिखित आदेश के मुझे एयरपोर्ट पर रोका गया। पूछने पर भी स्थिति साफ करने में अधिकारी विफल रहे। छात्र संघ कार्यक्रम में जाने से रोकना का एक मात्र मकसद युवाओं के बीच समाजवादी विचारों और आवाज को दबाना है।

कमेंट करें
Survey
आज के मैच
IPL | Match 42 | 24 April 2019 | 08:00 PM
RCB
v
KXIP
M. Chinnaswamy Stadium, Bengaluru