दिल दहला देने वाली वारदात, 3 बच्चों की जान लेने के बाद पिता ने की खुदकुशी की कोशिश

Akola : After killed three children, father attempt suicide.
दिल दहला देने वाली वारदात, 3 बच्चों की जान लेने के बाद पिता ने की खुदकुशी की कोशिश
दिल दहला देने वाली वारदात, 3 बच्चों की जान लेने के बाद पिता ने की खुदकुशी की कोशिश

डिजिटल डेस्क, अकोला। महाराष्ट्र के अकोला में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है घटना अकोला के धोतर्डी गांव की है जहां एक शख्स ने पहले तो अपने तीन बच्चों की हत्या की और फिर खुद भी आत्महत्या करने की कोशिश की। बच्चों के हत्यारे पिता की हालत गंभीर है और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हैरान कर देने वाली इस घटना से गांव में दहशत का माहौल है और हर कोई हैरान है कि आखिरकार एक पिता इतना निर्दीय कैसे हो सकता है कि अपने ही बच्चों की जान ले ले। 

 

बेरहमी से बच्चों को उतारा मौत के घाट 

 

विष्णु दशरथ इंगले नाम का शख्स घर में अपने तीन बच्चों के साथ रहता था। बुधवार की रात विष्णु ने किन्हीं कारणों से पहले तो अपने तीनों बच्चों अजय, मनोज और शिवानी को जहर खिलाकर मारने की कोशिश की लेकिन जब जहर का असर नहीं हुआ तो दो बच्चों को मौत के घाट उतार दिया और तीसरे बच्चे के सिर पर सिलबट्टा पटककर उसकी जान ले ली। बच्चों को मौत के घाट उतारने के बाद हत्यारे पिता विष्णु ने खुद को मारने का प्रयास किया लेकिन इसी दौरान स्थानीय लोग और पुलिस मौके पर पहुंच गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया। घर की चार दीवारी के अंदर जिस वक्त विष्णु अपने बच्चों को मार रहा था तब उनकी आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी और वारदात की खबर लगते ही अपर पुलिस अधीक्षक विजयकांत सागर, प्रभारी उपविभागीय अधिकारी सोहेल शेख, पुलिस निरीक्षक वैभव पाटील और जांच दल मौके पर पहुंचा, जैसे ही पुलिस दल घर के अंदर दाखिल हुआ अंदर का नजारा देखकर उसके भी रोंगटे खड़े हो गए। तीनों बच्चों की लाश जमीन पर पड़ी हुई थी और पास में ही हत्यारा पिता दर्द से तड़प रहा था। पुलिस ने तुरंत घायल को अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज किया जा रहा है। 

 

हत्या के कारणों का खुलासा नहीं 

तीन बच्चों की हत्या करने के बाद खुद आत्महत्या की कोशिश करने के इस मामले से गांव में दहशत फैल गई है। आखिरकार इस बेरहम पिता ने ऐसा क्यों किया हर किसी के जहन में यही सवाल उठ रहा है, फिलहाल घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और जांच पूरी होने पर ही घटना के कारणों का खुलासा हो पायेगा। 

Created On :   10 May 2018 5:09 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story