गुरु ग्रंथ साहिब बेअदबी मामले में अक्षय कुमार ने पेश की सफाई

Akshay Kumar clarified that he never ever met Gurmeet Ram Rahim Singh
गुरु ग्रंथ साहिब बेअदबी मामले में अक्षय कुमार ने पेश की सफाई
गुरु ग्रंथ साहिब बेअदबी मामले में अक्षय कुमार ने पेश की सफाई

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार को स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) ने बरगाड़ी बेअदबी और फायरिंग मामले में समन भेजा है। अक्षय कुमार पर सुखबीर बादल व डेरा सच्‍चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम के बीच बैठक कराने का आरोप है। सोशल मीडया पर चल रही अक्षय कुमार की गुरमीत राम रहीम से मुलाकात की खबरों का अक्षय ने खंडन किया है। अक्षय ने पूरे मामले पर ट्व‍िटर पर अपना पक्ष रखा। उन्होंने ल‍िखा, मुझे सोशल मीड‍िया पर फैली अफवाओं के जर‍िए पूरे मामले के बारे में पता चला। मैं अपना पक्ष रखते हुए सही फैक्ट यहां रखना चाहता हूं।

1. अक्षय ने कहा, मैंने अपनी लाइफ में कभी भी गुरमीत राम रहीम से मुलाकात नहीं की।

2. मैं सोशल मीडिया के कुछ बातों से यह समझ पाया कि गुरमीत राम रहीम सिंह मुंबई के जुहू इलाके में कहीं रहते हैं लेकिन, हम दोनों एक-दूसरे से कभी नहीं मिले।

3. कई सालों से मैं पूरी शिद्दत के साथ पंजाबी संस्कृति को बढ़ावा देने वाली फिल्में बनाता आ रहा हूं। सिंह इस किंग और केसरी जैसी फिल्मों से पंजाबियों के स्वर्णिम इतिहास और सिख धर्म के संस्कारों का मैंने प्रचार प्रसार किया है। मुझे पंजाबी होने पर गर्व है और मैं सिख धर्म के प्रति बहुत आदर रखता हूं। मैं कभी ऐसा कोई काम नहीं करूंगा जिससे मेरे पंजाबी भाइयों और बहनों की भावनाओं को दुख पहुंचे। उनके प्रति मेरे मन में बहुत आदर और प्रेम है।

4. मेरा ये स्टेटमेंट पूरी तरह से सच्चा है। मैं उन लोगों को चुनौती देता हूं जो लोग इसे गलत साबित कर दें।

 

 

बता दें कि तीन साल पहले पंजाब के फरीदकोट में फायरिंग और गुरु ग्रंथ साहिब का अपमान करने के मामले में अक्षय कुमार, प्रकाश और सुखबीर सिंह बादल से पूछताछ होनी है। जस्टिस रणजीत सिंह आयोग की रिपोर्ट में अक्षय पर लगे आरोपों के मुताबिक उन्होंने 20 सितंबर 2015 को मुंबई में अपने फ्लैट में सुखबीर और डेरा मुखी गुरमीत राम रहीम के बीच मीटिंग करवाई। इस दौरान डेरा मुखी को माफी दिलाने और उसकी फिल्म को पंजाब में रिलीज करने पर मुहर लगी।

पंजाब सरकार के ट्वीट में लिखा है, "पुलिस फायरिंग की घटनाओं की जांच कर रही SIT ने बरगाड़ी में धर्म ग्रंथ के अपमान के मामले में पूछताछ के लिए प्रकाश, सुखबीर बादल और अक्षय को समन भेजा है। प्रकाश को 16 नवंबर, सुखबीर को 19 नवंबर और अक्षय को 21 नवंबर को अमृतसर स्थित सर्किट हाउस में पेश होना पड़ेगा।"

Created On :   12 Nov 2018 4:04 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story