'पद्मावत' से नहीं टकराएंगे अक्षय, अब फरवरी में रिलीज होगी 'पैडमैन'

akshay kumar film padman postpone becuase of film padmaavat terror of karni sena
'पद्मावत' से नहीं टकराएंगे अक्षय, अब फरवरी में रिलीज होगी 'पैडमैन'
'पद्मावत' से नहीं टकराएंगे अक्षय, अब फरवरी में रिलीज होगी 'पैडमैन'

डिजिटल डेस्क, मुंबई। संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावत और बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी। मगर अब खिलाड़ी कुमार ने पद्मावत से ना टकराने का मन बनाया है। अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म पैडमैन की डेट आगे खिसका दी है। अब यह फिल्म पैडमैन 9 फरवरी को रिलीज होगी, जबकि पद्मावत अपनी तारीख 25 जनवरी को ही रिलीज होने वाली है।

अक्षय कुमार और संजय लीला भंसाली ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में आपसी सहमति का फैसला सुनाया है। अक्षय कुमार ने पैडमैन की डेट आगे बढ़ाने पर कहा, पद्मावत के साथ भिड़ंत की कोई वजह नहीं है। मैं इसे समझ सकता हूं और इस वक्त मुझसे ज्यादा संजय लीला भंसाली को इसकी (25 जनवरी की डेट) ज्यादा जरूरत है। दूसरी ओर फिल्म ट्रेड के जानकारों का कहना है कि पद्मावत की तुलना में पैडमैन को कम थिएटर मिलेंगे, क्योंकि पद्मावत बड़ी फिल्म है।

पद्मावत विवाद: महिलाओं ने दी जौहर की धमकी, बिहार के सिनेमा हॉल में तोड़-फोड़

मामले में फिल्म पद्मावत के डॉयरेक्टर संजय लीला भंसाली ने कहा, "आप सभी को पता है कि पद्मावत को लेकर किस तरह की चीजें हुई। इसलिए मैंने अक्षय से अनुरोध किया कि वो अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दें। मेरे इतना कहने के बाद उन्होंने अपनी फिल्म की रिलीज डेट बदलने के लिए दो मिनट का भी वक्त नहीं लिया। इसके लिए मैं ताउम्र उनका शुक्रगुजार रहूंगा।"

गौरतलब है कि पहले फिल्म पद्मावत को राजस्थान, मध्यप्रदेश, हरियाणा समेत देश के कई राज्यों में बैन कर दिया गया था। मगर हाल ही मैं सुप्रीम कोर्ट ने सभी राज्यों से बैन को हटा दिया है। अब यह फिल्म पूरे देश में एक साथ 3 भाषाओं में रिलीज होगी। वहीं इस फिल्म के विरोध में करणी सेना ने उग्र प्रदर्शन करने और सिनेमा हॉल में तोड़फोड़ करने की धमकी भी दी है। राजस्थान की कई महिलाओं ने तो यह तक कह दिया है कि अगर पद्मावत फिल्म रिलीज होती है तो वे एक साथ जौहर कर लेंगी।

Created On :   19 Jan 2018 2:36 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story