comScore

अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पैडमैन' का ट्रेलर रिलीज, देखें वीडियो

December 15th, 2017 13:20 IST
अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पैडमैन' का ट्रेलर रिलीज, देखें वीडियो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अक्षय कुमार की सामाजिक और महिलाओं के मुद्दे पर आधारित फिल्म 'पैडमैन' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। सेनेटरी नैपकिंस के क्षेत्र में क्रांतिकारी आविष्कार करने वाले अरुणाचलम मुरुगनाथम की ज़िंदगी पर एक कहानी को फिल्म का रुप दे दिया गया है। मुरुगनाथम पहले ऐसे शख्स हैं जिन्होंने हाइजनिक और सस्ते नैपकिन बनाने वाली मशीन बनाई। अक्षय कुमार की फ़िल्म 'पैडमैन' महिलाओं की समस्या का प्रतिनिधित्व करती है।

इंडिया के पास 'पैडमैन' है

महिलाओं से जुड़े बेहद अहम और संवेदनशील मुद्दे पर आधारित 'पैड मैन' का ट्रेलर आप यू-ट्यूब पर देख सकते हैं। इस फिल्म में भी अक्षय कुमार का वही पुराना अंदाज नजर आ रहा है। इससे पहले टॉयलेट: एक प्रेम कथा में भी उनकी ऐसी ही एक्टिंग नजर आई थी। जिसमें वे आधी आबादी को किसी विषय पर समझा रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में अमिताभ बच्चन की आवाज सुनाई पड़ती है कि “अमेरिका के पास सुपरमैन है, बैटमैन है, स्पाइडर मैन हैं, लेकिन इंडिया के पास पैडमैन है।” इतना ही नहीं ट्रेलर के एक सीन में अक्षय कुमार खुद पैड को पहनते नजर आ रहे हैं। फिल्म में उन्होंने महिलाओं के पक्ष को बेहतरीन ढंग से रखा है।

बता दें कि साल 2014 में टाइम मैगजीन ने अरुणाचलम को दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में शामिल किया। उनके इस काम के बारे में अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने अपनी किताब 'द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद' में लिखा। ट्विंकल खन्ना ने जब इस कहानी पर अक्षय कुमार से बात की तो उन्होंने आर बाल्की के साथ मिलकर इस पर फिल्म बनाने की सोचा और काम शुरु कर दिया।

‘पैडमैन’ ट्विंकल खन्ना के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म है। 'पैड मैन' में अक्षय कुमार के साथ राधिका आप्टे और सोनम कपूर ने काम किया है। इस फिल्म में आपको अमिताभ बच्चन भी स्पेशल रोल में दिखाई देंगे। राधिका, अक्षय के किरदार की पत्नी का रोल निभा रही हैं। फ़िल्म अगले साल 26 जनवरी को रिलीज़ होगी।

कमेंट करें
e9D6Y