अक्षय ने शुरू की फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग, इस खास ​अंदाज में किया ट्वीट

Akshay Kumar Started Shooting Of Rohit Shettys Film Sooryavanshi
अक्षय ने शुरू की फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग, इस खास ​अंदाज में किया ट्वीट
अक्षय ने शुरू की फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग, इस खास ​अंदाज में किया ट्वीट

​डिजिटल डेस्क, मुम्बई। फिल्म सिंबा के बाद रोहित शेट्टी जल्द ही अपने दूसरे प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। दरअसल, रोहित शेट्टी की कॉप ड्रामा सीरीज की चौथी कड़ी "सूर्यवंशी" की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं। अक्षय कुमार ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। अक्षय ने एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अक्षय के साथ रोहित शेट्टी, करण जौहर, रणवीर सिंह, अजय देवगन नजर आ रहे हैं। साथ ही सभी ने अपनी अपनी फिल्मों का क्लैप बोर्ड पकड़ रखा है। 

फिल्म "सूर्यवंशी" में अक्षय और कटरीना के अलावा नीना गुप्ता भी हैं। अपने रोल को लेकर वे चर्चा का विषय बनी हुईं हैं, क्योंकि नीना गुप्ता इस फिल्म में अक्षय की मां के किरदार में नजर आएंगी। नीना की मानें तो यह किरदार किसी आम मां की तरह नहीं होगा, बल्कि दर्शकों को कुछ नया देखने को मिलेगा। वह कहती हैं "रोहित शेट्टी की फिल्में दर्शकों को पसंद आती हैं और उनकी काफी सराहना भी हुई है, ऐसे में मैं उनके साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं।" 

व​हीं कटरीना की बात करें तो कटरीना कैफ और अक्षय कुमार की जोड़ी इसके पहले फराह खान की फिल्म "तीस मार खान" में नजर आई ​थी। दोनों को काफी पसंद किया गया था। फिल्म बॉक्स आफिस पर ज्यादा नहीं चल सकी। इस फिल्म के जरिए वह पहली बार रोहित शेट्टी और करण जौहर के साथ काम करने जा रही हैं।

कटरीना की बात करें तो फिल्म "तीसमार खां" के काफी समय बाद वह खिलाड़ी कुमार अक्षय के अपोजिट नजर आएंगी। इस फिल्म के जरिए वह पहली बार रोहित शेट्टी और करण जौहर के साथ काम करने जा रही हैं।

Created On :   6 May 2019 10:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story