comScore
Dainik Bhaskar Hindi

अक्षय खन्ना करना चाहते हैं छोटे और दमदार रोल

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 16:20 IST

699
0
0
अक्षय खन्ना करना चाहते हैं छोटे और दमदार रोल

एजेंसी, मुंबई. एक्टर अक्षय खन्ना कई फिल्मों में लीड रोल कर चुके हैं। लेकिन पिछले कई वक्त से बड़े पर्दे पर कम ही नजर आ रहें हैं। हाल ही में मीडिया से हुई बातचीत में अक्षय ने कहा कि, उन्होंने बॉलीवुड की अपनी दूसरी पारी में छोटे लेकिन दमदार रोल निभाना का फैसला किया है।

आपको बता दें, पिछले दिनों अक्षय, वरूण धवन और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ढिशूम में नजर आए थे और अब वो फिल्म 'मॉम' में नजर आएंगे। जिसमें श्रीदेवी लीड रोल में हैं। अक्षय ने फिल्म मॉम में अपने रोल के बारे बताया कि 'मॉम' में वो एक इनवेस्टिगेटिंग ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं। इसमे उनका कैमियो रोल है, लेकिन ये एक दमदार किरदार है। जो फिल्म को एक नई दिशा में ले जाएगा।

अक्षय ने कहा, 'मैंने पर्सनल रीजन्स की वजह से 4 साल का लंबा ब्रेक लिया था, जिसके बाद में अपनी दूसरी शुरूआत छोटे रोल्स से करना चाहता हूं। मैं ज्यादा काम की बजाए अच्छा काम करना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि मैं ऐसा किरदार करूं जो फिल्म की कहानी का एक अहम हिस्सा हो।' उन्होंने आगे कहा, 'मैंने 19 साल की उम्र से एक्टिंग शुरू की और लगातार काम करता रहा, मैं एक्टिंग के अलावा और कोई काम नहीं कर सकता।' अक्षय ने कहा कि लोग इसे कमबैक कह रहे हैं लेकिन मैं इसे अपना कमबैक नहीं मानता, मैंने बस काम से ब्रेक लिया था और फिलहाल मैं अपने काम को एन्जॉय कर रहा हूं।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download