अक्षय की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का पोस्टर रिलीज, ट्रांसजेंडर के रोल में आएंगे नजर

Akshays Film Laxmmi Bomb Poster Release, He Is Transgender In Film
अक्षय की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का पोस्टर रिलीज, ट्रांसजेंडर के रोल में आएंगे नजर
अक्षय की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का पोस्टर रिलीज, ट्रांसजेंडर के रोल में आएंगे नजर

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी अलग फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। हालही में उनकी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का पोस्टर रिलीज हो चुका है। इस पोस्टर में वे बहुत अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। अक्षय ने फिल्म का पोस्टर अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय ने फिल्म की रिलीज डेट के बारे में भी बताया है। अक्षय ने बताया कि फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब 5 जून 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

अक्षय ने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन दिया,  "Bringing you one bomb of a story, Laxmmi Bomb starring @kiaraaliaadvani yours truly! Bursting in cinemas on 5th June,2020."

बता दें फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब तमिल फिल्म कंचना की रिमेक है। फिल्म में अक्षय के साथ कियारा आडवानी है। फिल्म में अक्षय कुमार ट्रांसजेंडर भूत के रूप में दिखाई देंगे। फिल्म में अक्षय के साथ सुपरस्टार अमिताभ बच्चन भी ट्रांसजेंडर भूत के रोल में नजर आ सकते हैं। फिल्म को लेकर एक बज बना हुआ है क्योंकि पोस्टर में अक्षय आंख में काजल लगाते नजर आ रहे हैं। 

इस फिल्म को लेकर डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने कहा "मैं एक स्पेशल रोल के लिए अमिताभ बच्चन को अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहता हूं, लेकिन अक्षय सर और उनकी टीम के साथ बात-चीत करने के बाद ही इस बात को कंफर्म किया जा सकता है।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

First Day of #LAAXMIBOMB @shabskofficial @akshaykumar #raghavalawrence @tusshark89 and the journey has just begun

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

वहीं फिल्म की लीड एक्ट्रेस कियारा आडवानी ने भी फिल्म के सेट का एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि "अक्षय कुमार के साथ अपनी नई फिल्म के बारे में जानकारी देने के लिए मैं बहुत एक्साइटेड हूं।"

बता दें इस फिल्म को तुषार कपूर और शबीना खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म की कहानी हाउस फुल 4 के डायरेक्टर  फरहाद समजी ने लिखी है। अक्षय और कियारा के साथ आर माधवन और शोभिता धुलिपाला भी फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। 

Created On :   18 May 2019 9:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story