comScore
Dainik Bhaskar Hindi

भारद्वाज ने दी अक्षय को बधाई कहा, फिल्म का शीर्षक पेचीदा

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 13:13 IST

1k
0
0
भारद्वाज ने दी अक्षय को बधाई कहा, फिल्म का शीर्षक पेचीदा

मुंबई. टाॅयलेट एक प्रेमकथा के प्रमोशन में अक्षय कुमार जोर-शोर से लगे हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म की पटकथा नरेंद्र मोदी की स्वच्छ भारत अभियान व मध्यम वर्गीय परिवारों में चल रहीं पुरानी परंपराओं पर आधारित है. अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा का ट्रेलर 11 जून को रिलीज़ हो रहा है लेकिन सबसे ज़्यादा इस ट्रेलर का इंतज़ार अगर किसी को है, तो वो हैं, रंगून डायरेक्टर विशाल भारद्वाज. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म का नाम ही इतना शानदार है. फिर फिल्म कितनी अलग और शानदार नहीं होगी.

बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि अक्षय कुमार एक सपने की तरह होते जा रहे हैं. उन्हें स्क्रीन पर देखना अद्भुत होता जा रहा है. भारद्वाज ने कहा कि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता अभी ‘सपनों की दौड़’ लगा रहे हैं. भारद्वाज ने कहा, शीर्षक पेचीदा है. मैं ट्रेलर देखने का इंतजार नहीं कर सकता. सिनेमा के अनूठे प्रकार की भागीदारी पर बैनर को बधाई. फिल्मों के निर्माण से वह निश्चित रूप से मौका तलाश रहे हैं.

उन्होंने कहा, अक्षय कुमार को बधाई, जो सपनों की दौड़ पर हैं। मुझे यकीन है कि यह किसी से अलग नहीं होगा. श्रीनारायण सिंह के निर्देशन में बन रही यह फिल्म अपने मुद्दे को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही है. फिल्म में अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर, दिव्येंदु शर्मा और अनुपम खेर मुख्य किरदारों में दिखेंगे. 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download