आतंकी मूसा को लेकर श्रीगंगानगर में अलर्ट, पुलिस ने सीमावर्ती इलाकों में बढ़ाई चौकसी

Alert in Sriganganagar due to terrorist zakir musa, surveillance increased
आतंकी मूसा को लेकर श्रीगंगानगर में अलर्ट, पुलिस ने सीमावर्ती इलाकों में बढ़ाई चौकसी
आतंकी मूसा को लेकर श्रीगंगानगर में अलर्ट, पुलिस ने सीमावर्ती इलाकों में बढ़ाई चौकसी
हाईलाइट
  • आतंकी मूसा को लेकर पंंजाब और राजस्थान में अलर्ट
  • खुफिया एजेंसियों का दावा राजस्थान और पंजाब के सीमावर्ती इलाकों में छुपा हो सकता है मूसा

डिजिटल डेस्क, श्रीगंगानगर। अंसार गजवत-उल-हिंद के चीफ जाकिर मूसा के भारत के राजस्थान में छिपे होने की खबर के बाद से खुफिया एजेंसी अलर्ट पर हैं। राजस्थान राज्य के सीमावर्ती इलाकों में सुरक्षा व्यवस्था को पुख्ता किया जा रहा है। खबर है कि मूसा राजस्थान के सीमावर्ती क्षेत्र में छिपा हुआ है। इससे पहले मूसा पंजाब प्रांत में देखा गया था। खुफिया एजेंसियों का मनाना है कि आतंकी मूसा किसी आतंकी गतिविधि को अंजाम देने के लिए भारत में दाखिल हुआ है

बता दें कि नवंबर महीने में कश्मीर से भारत में दाखिल हुआ था। पंजाब पुलिस ने मूसा को पंजाब प्रांत के एक गांव देखने का दावा किया था। मूसा को लेकर सीमावर्ती इलाकों में सुरक्षा व्यवस्था को पुख्ता किया जा रहा है। साथ ही हर आने-जाने वाले संदिग्ध लोगों पर नजर रखी जा रही है। आतंकी मूसा की संदिग्ध गतिविधियों की जानकारी के बाद जिला प्रशासन ने अतिरिक्त सावधानी बरतनी शुरू कर दी है। सभी थानों को प्रशासन की तरफ से कड़ी चौकसी के निर्देश दिए गए हैं। खासकर पंजाब सीमा और सेना क्षेत्र के आसपास कड़ी निगरानी के निर्देश दिए गए हैं। 

विशेष एजेंसियों की तरफ से मिले इनपुट के बाद यह अलर्ट जारी किया गया है। विधानसभा चुनावों से पहले भी ऐसे ही खुफिया जानकारी सामने आई थी। दिसंबर के पहले सप्ताह से ही खुफिया एजेंसियों के अलर्ट के बाद पंजाब और राजस्थान पुलिस सीमावर्ती इलाकों में कड़ी चौकसी में जुटी हैं। पुलिस की जिले में सभी होटलों, बस स्टैंड, टैक्सी डिपो, हॉस्टल के साथ-साथ सभी संवेदनशील जगहों पर विशेष नजर है। श्रीगंगानगर के अलावा पंजाब से सटे हनुमानगढ़ जिले को भी अलर्ट कर दिया गया है।

 

Created On :   23 Dec 2018 9:55 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story