comScore

रणवीर-आलिया की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल!


डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड की हॉट जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर अक्सर चर्चाएं होती रहती हैं। इसी बीच दोनों की शादी का एक फेक (नकली) कार्ड इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कार्ड को ध्यान से देखने पर पता चलता है कि यह असली नहीं है और इसे उनके किसी प्रशंसक द्वारा तैयार किया गया है। क्योंकि कार्ड में कई सारी गलतियां और काफी सारी गलत जानकारी हैं।

कार्ड में लिखा है कि मिसेज नीतू और मिस्टर ऋषि कपूर बुधवार, 22 जनवरी 2020 को शाम के 5 बजे से जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में अपने बेटे रणबीर संग अलिया (मिसेज सोनी और मुकेश भट्ट की बेटी) के शगुन समारोह के लिए आपको सौहार्दपूर्वक आमंत्रित करते हैं।

सबसे पहले तो कार्ड में आलिया का नाम सही-सही नहीं लिखा गया है। इसमें आलिया की जगह अलिया लिखा हुआ है। दूसरी गलती यह है कि मुकेश भट्ट आलिया के चाचा है, आलिया महेश भट्ट की बेटी हैं। इसके साथ ही कार्ड में दिनांक लिखने का तरीका भी गलत है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Good morning #aliabhatt

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस कार्ड के अपलोड होते ही ट्विटर पर लोगों ने इसका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा कि ऑनलाइन घूम रहा यह वेडिंग कार्ड नकली है। आलिया का उच्चारण अलिया नहीं है और ना ही उनके पिता का नाम मुकेश भट्ट है, वह उनके चाचा हैं। आलिया महेश भट्ट की बेटी हैं। कृपया इस पर यकीन न करें और इस तस्वीर को सर्कुलेट करना बंद करें। इस बीच, आलिया ने भी इन अफवाहों का खंडन किया है कि वह 22 जनवरी को रणबीर संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।

--आईएएनएस
 

कमेंट करें
NRTZj