comScore
Dainik Bhaskar Hindi

जल्द ही शादी करना चाहती हैं आलिया, अपनी शादी को लेकर कही ये बात

BhaskarHindi.com | Last Modified - March 14th, 2019 12:02 IST

2.3k
0
0
जल्द ही शादी करना चाहती हैं आलिया, अपनी शादी को लेकर कही ये बात

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट जल्द ही रणबीर कपूर से शादी कर सकती हैं। दोनों ने ही अपने रिलेशन को पब्लिक प्लेटफॉर्म पर स्वीकारा है। हाल ही में करण जौहर के चैट शो काफी विद करण में आलिया ने अपनी शादी को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि "ईमानदारी से कहूं तो एक वक्त था जब मैं सोचती थी ओह माय गॉड मैं तो 30 साल की होने तक शादी नहीं करूंगी। मुझे एक्टिंग करनी है.. लेकिन यह वो वक्त था जब मैं शादी के लिए सही इंसान से नहीं मिली थी।"

आलिया ने आगे कहा कि उनका मानना है कि रिलेशनशिप में अगर आप कंफर्टेबल स्पेस में होते हैं तो आपको शादी के लिए सही वक्त सोचने की जरूरत नहीं होती है। तब वक्त मायने रखता है। आलिया ने आगे कहा कि "मैं अपने करियर और अपनी जिंदगी के फैसलों को लेकर कभी कैलकुलेटिव नहीं रही हूं। यह एक पूर्ण कैलकुलेशन होता कि मुझको शादी नहीं करनी है क्योंकि मैं अभी एक स्टार बनी रहना चाहती हूं या मैं चाहती हूं कि लोग मुझे पसंद करें।"

"ये कैलकुलेशन है। मेरा मतलब ये लोगों को बेवकूफ बनाना है। दिल से फिल्में करिए और अच्छे किरदार चुनिए और अच्छे निर्देशकों के साथ काम करिए।" आलिया ने कहा कि​ पिछले साल जो फिल्में बॉक्स आफिस पर चली, वे अपने कंटेंट के दम पर चली हैं। वे किसी स्टार और निर्देशक के दम पर नहीं चली। जब बात बॉक्स आफिस की होती है तो किसी एक्टर या एक्ट्रेस का स्टेटस मैटर नहीं करता। 

वर्क फ्रंट की बात करें आलिया इस समय कंलक की शूटिंग में बिजी हैं। इसके बाद सड़क-2 की शूटिंग शुरू कर देंगी। फिल्म की शूटिंग इसी साल शुरू होगी। आलिया ने बाताया कि उन्हें डर लग रहा है कि कहीं उनके पिता वे दीवार तोड़ न दें। सड़क-2 में आलिया भट्ट की बहन पूजा भट्ट भी नजर आएंगी। इस फिल्म के जरिए पूजा लंबे वक्त बाद पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। साथ ही इस​ फिल्म में संजय दत्त भी होंगे। इस फिल्म के पार्ट 1 में संजय दत्त-पूजा भट्ट ही लीड स्टार्स थे। आलिया ने बताया कि अपने पिता व बहन के साथ काम करना उनके लिए नया अनुभव होगा। वे बेसब्री से फिल्म की शूटिंग का इंतजार कर रही हैं।  
 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें
Survey

app-download