comScore

माधुरी के साथ डांस करते हुए नर्वस थी आलिया, कपिल के शो पर किया खुलासा

April 14th, 2019 16:29 IST

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। छोर्ट पर्दे के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो ''द कपिल शर्मा शो'' पर कलंक फिल्म की स्टारकास्ट ने शिरकत की। आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य राय कपूर ने इस दौरान जमकर मस्ती की। साथ ही फिल्म से जुड़े अनुभव भी साझा किए। आलिया भट्ट ने बताया कि माधुरी दीक्षित के सामने डांस सीन के दौरान काफी नर्वस हो गईं थी। 

आलिया ने बताया कि ''घर मोरे परदेशिया'' की शूटिंग के दौरान हमें साथ में डांस करना था। इस दौरान मुझे काफी नर्वस नेस फील हो रही थी। इस गाने के लिए मैंने एक साल तक तैयारी की। इसके बावजूद जब मैं माधुरी के सामने पहुंची तो डांस नहीं कर पा रही थी।'' 

वहीं वरुण ने बताया कि वे क्रिकेटर विराट कोहली से बहुत प्रभावित हैं। साथ ही उनकी फिटनेस से भी काफी इंस्पायर्ड हूं। विराट जिस तरह अपनी फिटनेस का ख्याल रखते हैं, वह काबिले तारीफ है। विराट ने एक बार मुझसे कहा था कि फिटनेस का मतलब सिर्फ हेल्दी फूड खाना ही जरूरी नहीं है बल्कि इसके लिए एक्सरसाइज और सही डाइट जरूरी है।

बता दें यह फिल्म 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में  फिल्म में वरुण, जफर का और आलिया, रूप का रोल प्ले कर रही हैं। फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है। करण जौहर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस​​ फिल्म में माधुरी और संजय लंबे समय बाद स्क्रीन पर साथ दिखाई देंगे। फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और ​आलिया भट्ट की जोड़ी को दिखाया गया है। पहले कभी भी आलिया और आदित्य रॉय ने साथ काम नहीं किया है। 

कमेंट करें