मुझे पाकिस्तान चले जाना चाहिए... वहीं खुश रहूंगी, आलिया भट्ट की मां का बयान

Alias mother soni Rajdan said, I should go to Pakistan
मुझे पाकिस्तान चले जाना चाहिए... वहीं खुश रहूंगी, आलिया भट्ट की मां का बयान
मुझे पाकिस्तान चले जाना चाहिए... वहीं खुश रहूंगी, आलिया भट्ट की मां का बयान

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट की मां और खुद भी कई किरदार निभा चुकीं सोनी राजदान का कहना है कि उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि जब भी कश्मीर को लेकर कुछ भी बोलती हूं तो लोग मुझे ट्रोल करने लगते हैं और अगर कभी कश्मीर और पाकिस्तान के बारे में बात करती हूं तो एंटी नेशनल कहते हैं। बहुत से लोग कई बार कह चुके हैं कि पाकिस्तान चले जाओ। कभी-कभी सोचती हूं कि मुझे पाकिस्तान ही चले जाना चाहिए।

आलिया की मां सोनी राजदान अपनी आने वाली फिल्म "नो फादर्स इन कश्मीर" के प्रमोशन में व्यस्त हैं। उन्होंने अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान कई मुद्दो पर अपनी राय दी और कहा कि "कभी-कभी लगता है कि मुझे पाकिस्तान चले जाना चाहिए"। मैं पाकिस्तान जाकर बहुत खुश रहूंगी। "वहां खाना भी बहुत अच्छा है" यहां तो लोग भगाते हैं मुझे। बहुत सारे लोगो ने मुझसे कहा कि तुम पाकिस्तान चले जाओ, लेकिन मुझे इससे कोई ज्यादा फर्क नहीं पड़ता। मेरी तरह सोच रखने वाले बहुत लोग है। कौन क्या कहता है मुझे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता। सोनी ने यह भी कहा कि मैं जानती हूं, जब भी कोई देश की बुराई करता है तो लोग उसे सबसे पहले देश द्रोही कहते है, मुझे भी कहा गया है। हमे अपने देश से प्यार है, इसलिए हम उसकी आलोचनाएं भी नहीं करेंगे, देश की ग्रोथ के लिए अच्छाई के साथ-साथ बुराई भी बताना जरूरी है।

सोनी राजदान का जन्म ब्रिटेन में, एक जर्मन महिला, गर्ट्रूड हूएलजर और एक कश्मीरी पंडित नरेंद्र नाथ राजदान के घर हुआ था। सोनी अभिनेत्री के साथ-साथ फिल्म निर्देशक भी हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत जॉन थिएटर के द कलेक्टर के साथ इंग्लिश थिएटर से की थी फिर उन्होंने दूरदर्शन की टीवी श्रृंखला, भारतीय टीवी धारावाहिक में कार्य किया फिर वह स्टार प्लस के एक धारावाहिक का निर्देशन किया। इसके बाद उन्होंने बॅालीवुड फिल्मों में भी अभिनय किया। सोनी ने अपनी बेटी आलिया भट्ट के साथ फिल्म राजी में काम किया है, जिस्में उन्होंने आलिया की मां का किरदार निभाया है। सोनी राजदान की अपकमिंग फिल्म नो फादर्स इन कश्मीर में कुलभूषण खरबंदा, अंशुमन झा, जारा वेब, अश्विन कुमार और सोनी राजदान हैं। फिल्म की कहानी 16 बर्षीय बच्चों के जीवन पर आधारित है। यह फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होगी।

 

 

 

 

 

Created On :   2 April 2019 6:54 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story