हामिद अंसारी की पत्नी के मदरसे में बड़ी साजिश, पानी की टंकी में चूहे मारने की दवा

Aligarh : Rat killer drug in water tank of Salma Ansaris madarsa
हामिद अंसारी की पत्नी के मदरसे में बड़ी साजिश, पानी की टंकी में चूहे मारने की दवा
हामिद अंसारी की पत्नी के मदरसे में बड़ी साजिश, पानी की टंकी में चूहे मारने की दवा

डिजिटल डेस्क, अलीगढ़। पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी की पत्नी सलमा अंसारी द्वारा चलाए जा रहे मदरसे को लेकर एक बड़ा मामला सामने आया है। आरोप है कि कुछ अज्ञात लोगों ने मदरसे के वॉटर टैंक में चूहे मारने वाली दवा मिला दी। हालांकि इससे कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ क्योंकि मदरसे के एक बच्चे ने आरोपियों की इस हरकत को देख लिया था। यूपी के अलीगढ़ में स्थित इस मदरसे में करीब 4,000 बच्चे पढ़ने आते हैं, जिसकी चेयरपर्सन पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी की पत्नी हैं।
 
ये है पूरा मामला 
दरअसल मदरसे में शनिवार को अफ़जल (कक्षा सात) नाम का एक छात्र पानी पिने के लिए टंकी के पास गया तो वहां दो अज्ञात लड़के पानी की टंकी में कुछ मिला रहे थे। जब अफ़जल ने पास जाकर देखने की कोशिश की तो आरोपियों ने उसे मुंह न खोलने की धमकी दी और वहां से फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि पानी टैंक के पास एक कागज से सफ़ेद पाउडर निकालकर डाला गया था, जो चूहे मारने वाली दवा थी।

सलमा अंसारी का बयान
मदरसे की चेयरपर्सन सलमा अंसारी ने  कहा, "मैं तो इस खबर को सुनकर स्तब्ध रह गयी कि मासूम बच्चों को नुकसान पहुंचाने का प्रयास किया गया। शुक्र है कि एक बच्चे की बहादुरी की वजह से असामाजिक तत्व अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाये और एक बड़ा हादसा होने से टल गया।" सलमा ने कहा, "इस घटना के बाद हमने इस 18 साल पुरानी संस्था में सीसीटीवी कैमरे लगाने का फैसला लिया है ताकि आगे सावधानी बरती जा सके।"

पुलिस अधीक्षक राजेश पांडेय का बयान
अलीगढ़ पुलिस अधीक्षक राजेश पांडेय ने बताया की संयोग से एक छात्र ने उन दो संदिग्धों को घटना के वक्त देख लिया और वॉर्डन को अलर्ट किया। हमने पानी के सैंपल एकत्र कर लिए हैं जो फरेंसिक जांच के लिए शनिवार 16 सितंबर को भेज दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 328 और 506 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

Created On :   18 Sep 2017 2:10 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story