इलाहाबाद: डिप्टी सीएम केशव के करीबी बीजेपी पार्षद पवन केसरी की हत्या

Allahabad: Deputy CM Keshav close bjp councilor Pawan Kesari killed
इलाहाबाद: डिप्टी सीएम केशव के करीबी बीजेपी पार्षद पवन केसरी की हत्या
इलाहाबाद: डिप्टी सीएम केशव के करीबी बीजेपी पार्षद पवन केसरी की हत्या

डिजिटस डेस्क, इलाहाबाद। बीजेपी के पार्षद पवन केसरी की इलाहाबाद में गोली मारकर हत्या कर दी गई। अज्ञात बदमाशों ने बीजेपी पार्षद पर उस वक्त फायरिंग की, जब वह रात को स्कूटी से अपने घर वापस जा रहे थे। बीजेपी पार्षद पवन केसरी सूबे के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी का बेहद करीबी थे। 


तीन संदिग्धों हिरासत में 

पुलिस ने शक के आधार पर तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है। बतायाा जा रहा है कि मृतक बीजेपी पार्षद ने गोली लगने से सिर्फ एक घंटे पहले ही इलाहाबाद के एसएसपी से फोन पर बात की थी और मुलाकात के लिए उनसे कल का वक्त मांगा था। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, घटना को अजाम किसी निजी रंजिश में दिया गया है। इलाके के बीजेपी विधायक प्रवीण पटेल ने कहा कि योगी सरकार द्वारा अपराधियों के खिलाफ की जा रही कार्रवाई से परेशान होकर किसी बदमाश ने सियासी वजहों से इस घटना को अंजाम दिया है। 

 

दोस्त भी लापता

जानकारी के अनुसार शेखपुर तकिया के नजदीक पहुंचने पर पहले से घात लगाए बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान एक गोली पार्षद के सीने में लगी, जबकि दूसरी कनपटी पर लगी। हमले में पवन के दोस्त आरिफ के अलावा एक महिला के भी घायल होने की बात कही जा रही है। रात 12 बजे के बाद घायल उर्मिला नामक महिला को अस्पताल लाए जाने की सूचना पुलिस को दी गई। हालांकि पवन के दोस्त आरिफ का कहीं पता नहीं चल सका था। आरिफ कहां है, इसे लेकर पुलिस परिजनों व अन्य लोगों से जानकारी जुटा रही थी। 

 

बीजेपी नेता की हत्या के बाद से इलाके में तनाव फैल गया है। पुलिस अफसरों का कहना है कि उन्हें कुछ क्लू मिले हैं और वह चौबीस घंटे में मामले का खुलासा कर देंगे। 

Created On :   9 May 2018 6:27 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story