कांग्रेस विधायक पर रेप के आरोप के मामले में सामने आए वॉट्सएप चैट, प्रेम प्रसंग का है मामला !

कांग्रेस विधायक पर रेप के आरोप के मामले में सामने आए वॉट्सएप चैट, प्रेम प्रसंग का है मामला !

डिजिटल डेस्क, भोपाल। अटेर विधायक हेमंत कटारे पर एक युवती ने यौन शोषण और ब्लैकमेंलिंग के आरोप लगाए हैं। युवती का आरोप है कि हेमंत कटारे से उसके फिजिकल रिलेशन रहे हैं और इस बात का फायदा उठाकर वह लगातार उसे ब्लैकमेल कर रहे हैं। उधर हेमंत कटारे ने उल्टे लड़की पर ब्लैकमेलिंग के आरोप लगाए हैं। अटेर विधायक ने इसकी शिकायत भोपाल क्राइम ब्रांच में की है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने लड़की को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि विधायक कटारे और लड़की के बीच वाट्सएप चैट सामने आए हैं। दोनों के बीच जिस तरीके की बात हो रही है उससे लग रहा है कि मामला प्रेम प्रसंग का है।

 

 

 

 

लड़की के वीडियो से मचा बवाल

बुधवार दोपहर से चल रहे इस वाकये में सबसे पहले लड़की द्वारा शेयर किया गया एक वीडियो सामने आया। इसमें लड़की स्पष्ट रूप से हेमंत कटारे को एक रेपिस्ट बता रही है। लड़की कह रही है, "अटेर विधायक हेमंत कटारे एक बहुत बड़ा रेपिस्ट है। उसने मेरी लाइफ बर्बाद कर दी है। वह जिससे शादी करने जा रहा है उसकी भी जिंदगी बर्बाद कर देगा। मेरे उसके साथ फिजिकल रिलेशन रहे हैं और उसके पास मेरे कुछ फोटो और वीडियो है जिसके नाम पर वह मुझे ब्लैकमेल कर रहा है।"

लड़की ने वीडियो में बताया, "कटारे मुझे धमकी दे रहा है कि अगर मैंने उसकी शादी में कुछ अड़चनें पैदा की तो वह मेरी फोटो और वीडियो सामने लाकर मुझे बदनाम कर देगा। मैं बहुत परेशान हूं। सुसाइड करने का दिल कर रहा है लेकिन मैंने मन बनाया है कि मैं कोई गलत कदम नहीं उठाऊंगी और हेमंत कटारे की सारी पोल खोल दूंगी।"

लड़की भोपाल में माखनलाल यूनिवर्सिटी की छात्रा है। वह वीडियो में खुद के यूनिवर्सिटी टॉपर होने का भी दावा कर रही है। लड़की ने यह भी दावा किया है कि उसके पास हेमंत कटारे से बातचीत की पूरी रिकॉर्डिंग हैं। लड़की का कहना है, "कॉल रिकॉर्डिंग के साथ-साथ मेरे पास हम दोनों के कई सारे वीडियो और फोटो हैं। मैं हेमंत से बहुत प्यार करती थी लेकिन उसने मुझे धोखा दिया है।"

हेमंत कटारे ने लड़की पर लगाए ब्लैकमेलिंग के आरोप

विधायक हेमंत कटारे ने इस मामले में लड़की पर ही ब्लैकमेलिंग के आरोप लगाए हैं। कटारे ने एक वीडियो जारी कर कहा, "मुझे आज पता चला है कि मेरे खिलाफ एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो मुझे ब्लैकमेल करने के लिए बनाया गया था। लड़की जो आरोप इस वीडियो में लगा रही है वे सब निराधार है। लड़की मुझे ब्लैकमेल करना चाहती थी और इसके बदले में उसने मुझसे 2 करोड़ की मांग की थी। भोपाल में जीवन मोटर्स पर काम करने वाला एक शख्स विक्रम जीत सिंह इसमें बिचोलिए का किरदार निभा रहा था।"

कटारे ने कहा, "मैंने 2 करोड़ की जगह 5 लाख का अमाउंट लड़की को दिया और इसके बारे में पुलिस के आला अधिकारियों को सूचित किया। पुलिस ने रंगे हाथ लड़की और उसके साथी को गिरफ्तार  कर लिया है।"

पुलिस की गिरफ्त में लड़की

मामला सामने आने के बाद क्राइम ब्रांच ने तुरंत एक्शन लेते हुए यूनिवर्सिटी छात्रा को गौतम नगर से गिरफ्तार कर लिया है। भोपाल पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर भोपाल क्राइम ब्रांच ने लड़की के मोबाइल को ट्रेस कर उसे पकड़ा। क्राइम ब्रांच फिलहाल लड़की से पूछताछ कर रही है। भोपाल एसपी मिश्रा के अनुसार, लड़की के खिलाफ अड़ीबाजी का मामला दर्ज किया गया है। लड़की के खिलाफ धार 384, 388 और 120b के तहत मामला दर्ज किया गया है। बताया गया है कि लड़की को गौतम नगर से कटारे द्वारा दिए गए 5 लाख रुपए के साथ रंगे हाथों पकड़ा गया है।

 

विधायक कटारे और लड़की के बीच चैटिंग से आया नया मोड़

इस पूरे मामले के बीच विधायक हेमंत कटारे और लड़की के बीच हुए वाट्सएप चैट भी सामने आए हैं। इन मैसेजेस को पढ़कर साफ लग रहा है कि दोनों के बीच लंबे समय से रिश्ता रहा है और मामला प्रेम प्रसंग का है। 

 

यहां देखें चैट्स :

 

 

 

 

 

 

Created On :   24 Jan 2018 3:35 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story