comScore

बीजेपी में शामिल होने की खबरों पर बोले अल्पेश ठाकोर, 'कांग्रेस में ही रहूंगा'

March 09th, 2019 23:23 IST
बीजेपी में शामिल होने की खबरों पर बोले अल्पेश ठाकोर, 'कांग्रेस में ही रहूंगा'

हाईलाइट

  • अल्पेश ठाकोर ने बीजेपी में शामिल होने की खबरों को नकारा।
  • ठाकोर ने कहा- मैं कांग्रेस में हूं और आगे भी रहूंगा।
  • बीजेपी सरकार के खिलाफ बड़ें आंदोलनों का नेतृत्व कर चुके हैं ठाकोर।

डिजिटल डेस्क, गांधीनगर। कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर बीजेपी में शामिल होने की खबरों को नकार दिया है। अल्पेश कांग्रेस पार्टी से ही जुड़े रहेंगे। दरअसल गुजरात के राजनीतिक गलियारों में यह खबर चल रही थी कि, कांग्रेस के ओबीसी विधायक अल्पेश ठाकोर शुक्रवार को किसी भी समय बीजेपी में शामिल हो सकते हैं, लेकिन अल्पेश ने इन अटकलों को शनिवार को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा, वो कांग्रेस पार्टी से जुड़े रहेंगे।


'कांग्रेस में हूं और आगे भी रहूंगा'
अल्पेश ठाकोर ने कहा, मैं अपने लोगों के लिए लड़ता रहूंगा। मैं कांग्रेस में हूं और आगे भी रहूंगा। बता दें कि बीजेपी में शामिल होने की चर्चा के बीच अल्पेश ठाकोर ने गुरुवार को कहा था कि वह अपने अगले राजनीतिक कदम के बारे में शुक्रवार को फैसला करेंगे। गुजरात के राधनपुर के कांग्रेस विधायक ठाकोर ने अपने अगले कदम पर फैसले के लिए गुरुवार को ठाकोर सेना की बैठक भी बुलाई थी। आपको बता दें कि कांग्रेस के दो विधायक शुक्रवार को पार्टी से इस्तीफा दे चुके हैं। यह चर्चा थी कि बीजेपी ठाकोर को लोकसभा का टिकट दे सकती है।
 


ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर गुजरात में अपनी मांगों को लेकर बीजेपी सरकार के खिलाफ बड़े आंदोलनों का नेतृत्व कर चुके हैं। वो गुजरात में शराबबंदी को लेकर आंदोलन कर चुके हैं। ठाकोर 2017 के विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस में शामिल हुए थे। हाल ही में ऐसी खबरें थीं कि, अल्पेश ठाकोर को गुजरात कांग्रेस नेतृत्व के साथ समस्या है क्योंकि उन्हें पार्टी में नजरअंदाज किया जा रहा है। उन्होंने कहा था, कांग्रेस अध्यक्ष से मुलाकात के बाद भविष्य के कदम पर निर्णय लेंगे। इस बीच कांग्रेस को एक और झटका लगा, जब सौराष्ट्र क्षेत्र के मनवदर से चार बार के विधायक जवाहर चावड़ा ने विधानसभा से इस्तीफा देकर बीजेपी का दामन थाम लिया। इसके कुछ घंटे बाद ही विधायक परसोत्तम सपरिया ने भी विधानसभा से इस्तीफा दे दिया। 

कमेंट करें
zqtEr