एमांडा ली: सोशल मीडिया की वो सनसनी जिसके हुस्न के हैं लाखों दीवाने

एमांडा ली: सोशल मीडिया की वो सनसनी जिसके हुस्न के हैं लाखों दीवाने

डिजिटल डेस्क। सोशल मीडिया के इस दौर में कई नए चेहरे सेलेब्स बनकर सामने आए हैं। ये एक ऐसा मीडियम है जो आपके टैलेंट को दुनिया के सामने आसानी से पहुंचा देता है। सिंगर, एक्टर या मॉडल का बनने सपना देखने वाले हजारों युवाओं को सोशल मीडिया ने एक प्लेटफॉर्म दिया है। इस मंच का इस्तेमाल करके कुछ लोग तो रातों-रात सेलिब्रिटी भी बन गए हैं।

आज हम आपको ऐसी ही एक सोशल मीडिया सेलिब्रिटी के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि सोशल साइट इंस्टाग्राम पर बेहद लोकप्रिय हैं।

इंस्टाग्राम पर उनके करीब 1 करोड़ 13 लाख फॉलोअर्स हैं जो उनकी हर अपडेट का इंतजार करते हैं। 

इस सेलिब्रिटी का नाम है एमांडा ली, जो कि कामयाब मॉडल होने के साथ-साथ फिटनेस ट्रेनर भी हैं।   

अगर आपकी निगाहें एमांडा के हसीन चेहरे पर ही थम गई हैं तो आपको बता दें कि एमांडा खूबसूरत होने के साथ-साथ काफी प्रतिभाशाली भी हैं। वो लेखक भी हैं और उन्होंने दो किताबें भी लिखी हैं। 

आपको ये जानकर खुशी होगी कि एमांडा ने अभी तक शादी नहीं की है, लेकिन उनका एक बॉयफ्रेंड है। तो शायद अब आपकी ये खुशी थोड़ी सी कम हुई होगी। 

एमांडा का जन्म 13 दिसंबर 1986 को कनाडा में हुआ था और वो अपने पांच भाई-बहनों में से एक हैं।

एमांडा के अंदर फिटनेस की ये दीवानगी अचानक ही नहीं आई बल्कि फिटनेस के लिए प्यार तो उनके परिवार में शुरू से है। एमांडा की मां खुद भी एक फिटनेस ट्रेनर के रूप में काम करती रही हैं। 

एमांडा के लिए फिटनेस का मतलब सिर्फ सेक्सी बॉडी पाना नहीं है। वो फिटनेस को एक स्वस्थ जीवन शैली के साथ ही स्वच्छ तन और मन को पाने का जरिया मानती हैं।  

एमांडा को कई बिकनी और क्लोदिंग लाइन्स ने स्पॉंसर्ड किया है। ये बताने की जरूरत नहीं है कि एमांडा की शानदार पर्सनैलिटी से इन सभी ब्रैंड्स को काफी फायदा भी मिला है। 

आमतौर पर उनके चाहने वाले उनके शानदार बिकनी बॉडी में ही खो जाते हैं, लेकिन दूसरी कई ड्रेसेस में भी एमांडा की खूबसूरती देखने लायक होती है। 

Created On :   16 Feb 2018 8:06 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story