comScore
Dainik Bhaskar Hindi

गजब का बैलेंस दिखाते नजर आया डाॅग, VIDEO वायरल 

BhaskarHindi.com | Last Modified - August 25th, 2017 11:15 IST

764
0
0

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। रोजी-रोटी कमाने के लिए क्या नहीं करना पड़ता। ये वीडियो देखकर एक पल के लिए आपको इन मासूमों पर दया आ सकती है। वहीं आप इने टैलेंट की तारीफ करने से भी खुद को रोक नहीं सकेंगे। इस वीडियो की खास बात मासूम बच्चों का पालतू डाॅग है। वफादारी के लिए मशहूर ये जानवर अपने मालिकों की काम में किस तरह मदद करता है आप भी देखिए...

हैरतअंगेज करतब

वैसे तो सड़कों पर खेल दिखाने वालों को नट कहा जाता है, लेकिन कई मर्तबा गरीबी के चलते इनके बच्चे भी सड़क पर करतब दिखाने के लिए मजबूर हो जाते हैं। वायरल वीडियो में कुछ बच्चे हैरतअंगेज करतब दिखा रहे हैं, लेकिन इसमें कोई सबसे ज्यादा अट्रैक्ट कर रहा है तो वह है उनका डाॅग। 

सबसे छोटा डिब्बा 

एक के ऊपर एक रखे डिब्बों पर इसका बैलेंस देखते ही बनता है। वीडियो में एक बच्चा ढोल बजा रहा है। वहीं उसके साथ एक लड़की डिब्बे जमाती जाती है, जिस पर डाॅग खड़ा है। ऊपर आते-आते डिब्बों का आकार छोटा होता जाता है और डाॅग उस पर खड़े होता जाता है। धीरे-धीरे इन डिब्बों की संख्या काफी बढ़ जाती है और अंत में सिर्फ एक और इतना छोटा डिब्बा बचता है कि डाॅग सिर्फ अपने पैर जमा सके। 

नजर आई मेहनत 

इस करतब में बच्चों और डाॅग की मेहनत अलग ही देखने मिल रही है। आसपास मौजूद लोग ये कारनामा देखते ही रह जाते हैं। डाॅग इस दौरान बिना घबराए आराम से खड़ा नजर आता है। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहेे हैं। 
 

Similar News

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर