comScore
Dainik Bhaskar Hindi

बिना देखे ‘परफेक्ट’ निशाना लगा सकता है ये आदमी, देखें video

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 25th, 2017 12:16 IST

372
0
0

डिजिटल डेस्क, भोपाल। बिना एक झलक देखे निशाना लगा रहे इस आदमी का वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, इस वीडियो में ये आदमी अपने फन में इतना माहिर है कि उसे अपने लक्ष्य को देखने की भी जरुरत नहीं वो कंही से भी अपनी चीजों को जगह पर फेंक कर रख सकता है।

ये भी पढ़ें- आंखों पर पट्टी बांधकर इतने सारे कारनामे, बना डाला रिकॉर्ड

बिना देखे चाबी को दीवार पर टांगा

वीडियो में ये आदमी कई सारे करतब करता दिख रहा है इसमें सबसे पहले वो अपने फोन में गेम खेलते हुए की-चैन को दीवार की तरफ फेंकता है और देखते ही देखते वो चाबी दीवार पर लगे की-स्टेंड पर जा टंगती है

एक के बाद एक करतब दिखा उड़ाए होश

ये आदमी तो रुकने का नाम ही नहीं ले रहा, चाबी से लेकर किताब, टूथपेस्ट, बॉटल, तकिया और लेैटर तक को भी बिना देखे लैटरबॉक्स में डाल देता है।इस वीडियो में एक ओर चीज लोगों को अपनी और आकर्षित कर रही है वो हैं इसकी मूछें। एक अलग स्टाईल की मूछें देखकर लोग हैरान होने के साथ साथ खूब हंस भी रहें हैं।

निशाना साधने में माहिर

निशाना साधना हमारे लिए एक कॉमन शब्द है, अगर इतिहास पर जाएं तो अर्जुन को तीरअंदाजी में निशाना साधने का उस्ताद माना जाता था जिन्होनें बंद आंख से घूमती मछली की आंख को भेदा था। लेकिन अगर अब कुछ बाकी है तो सिर्फ कहानियां, लेकिन ये व्यक्ति अपने ये हैरतअंगेज कारनामे दिखाकर वाकई महाभारत के अर्जुन की कहानी को वास्तविक रुप दे रहा है।

 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर