comScore
Dainik Bhaskar Hindi

अमेज़न की 'No Cost EMI' सेल, बिना ब्याज के कर सकते हैं खरीदारी

BhaskarHindi.com | Last Modified - April 16th, 2018 08:13 IST

4.1k
0
0
अमेज़न की 'No Cost EMI' सेल, बिना ब्याज के कर सकते हैं खरीदारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय लोगों के शॉपिंग एक्सपीरियंस को और भी ज्यादा बेहतर बनाने के लिए ई-कॉमर्स कंपनी अमेज़न EMI फेस्ट सेल लेकर आया है। EMI फेस्ट की खासियत ये है कि इसमे आप हर सामान 'No Cost EMI' पर खरीद सकते हैं। यानी आपको किसी भी प्रोडक्ट के लिए अतिरिक्त ब्याज नहीं चुकाना होगा। ये फेस्ट 14 अप्रैल से 20 अप्रैल तक चलेगा। हालांकि EMI का फायदा उठाने के लिए मिनिमम अमाउंट की शर्त रखी गई है।

ICICI बैंक के कार्ड पर 10 फीसदी का अतिरिक्त कैशबैक
अमेज़न ने EMI फेस्ट सेल में टीवी, मोबाइल, फर्नीचर, लैपटॉप, कैमरा, मॉनिटर, पीसी, होम अप्लायंसेज, गेमिंग कंसोल सहित अन्य प्रोडेक्ट्स को शामिल किया है। एसबीआई, एचडीएफसी, आईसीआईसीआई, सिटी बैंक, यस बैंक, कोटक, ऐक्सिस, आरबीएल, एचएसबीसी, स्टैंडर्ड चार्टर्ड, बजाज फिनसर्विस के क्रेडिट कार्ड्स पर 'No Cost EMI' का लाभ लिया जा सकता है। यदि आप आईसीआईसीआई बैंक का क्रेडिट कार्ड यूज करते हैं तो 'No Cost EMI' के अलावा आप 10 फीसदी अतिरिक्त कैशबैक भी प्राप्त कर सकते हैं, जो अधिकतम 1500 रुपये हो सकता है। कैशबैक 20 जून तक आपके अकाउंट में क्रेडिट हो जाएगा।

कम से कम 7 हजार की करनी होगा खरीदारी
'No Cost EMI' ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको कम से कम 7 हजार रुपये की खरीदारी करनी होगी। मान लीजिए की आपने अमेज़न से 6 महीने की EMI पर 18,000 कीमत का कोई प्रोडेक्ट बाय किया है। तो आपको हर महीने केवल 3000 रुपए ही चुकाने होंगे। कोई भी अतिरिक्त ब्याज बैंक आपसे नहीं वसूलेगा। यहां हम आपको ये भी बता दें कि वैसे तो 'No Cost EMI' का ऑपशन कई सामानों पर हर वक्त उपलब्ध रहता है, लेकिन इस फेस्ट में अमेज़न ने प्रोडेक्ट्स की संख्या बढ़ाई है जो इसे खास बना रहा है। 14 अप्रैल से शुरु हुई इस सेल का लाभ आप 20 अप्रैल तक उठा सकते है।   

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें