comScore
Election 2019

बंगाल में ममता का कहर, शाह को रोड शो और हेलिकॉप्टर लैंडिंग की इजाजत नहीं

बंगाल में ममता का कहर, शाह को रोड शो और हेलिकॉप्टर लैंडिंग की इजाजत नहीं

हाईलाइट

  • बंगाल में सियासी तकरार के बीच अमित शाह का रोड शो रद्द
  • रोड शो और हेलिकॉप्टर लैंडिंग के लिए नहीं मिली इजाजत

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। लोकसभा चुनाव के लिए 6 चरणों का मतदान हो चुका है और अंतिम चरण का मतदान 19 मई को होना है। इस पूरे चुनाव में सबसे ज्यादा हिंसा पश्चिम बंगाल में हुई है। वहीं बंगाल सरकार और बीजेपी नेताओं के बीच लगातार खींचतान भी चल रही है। बंगाल में सियासी तकरार के बीच बीजेपी अमित शाह को झटका लगा है। शाह आज बंगाल के जाधवपुर में रोड शो करने वाले थे, लेकिन अब उनका रोड शो रद्द हो गया है। इसके साथ ही उनके हेलिकॉप्टर को भी लैंडिंग की इजाजत नहीं मिली है। 

दरअसल पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के तहत 9 सीटों पर 19 मई को मतदान होना है। जिसके लिए अमित शाह बंगाल में सोमवार को तीन रैलियां करने वाले थे। इनमें से एक रैली दक्षिण 24 परगना जिले के जाधवपुर में दोपहर 12.30 बजे होनी थी, लेकिन रैली से कुछ वक्त पहले ही परमिशन रद्द होने की खबर आई है। साथ ही अमित शाह के हेलिकॉप्टर को भी लैंडिंग की इजाजत नहीं दी गई है। हालांकि, जाधवपुर के अलावा बाकी दोनों रैलियों को इजाजत मिल गई है।

वहीं बीजेपी ने इस मामले को लेकर चुनाव में तृणमूल कांग्रेस पर गुंडागर्दी करने का आरोप लगाया है। अब बीजेपी चुनाव आयोग से इस मामले की शिकायत करेगी। बता दें कि हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह के हमलों का जवाब देते हुए तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा था, मैं इंच-इंच का बदला लूंगी, आपने मुझे और बंगाल को बदनाम किया है। 

बता दें कि दोनों पार्टियों के नेताओं की यह जुबानी जंग काफी पुरानी है। पहले चरण के मतदान से पहले ही दोनों दलों में जमकर खींचतान देखने को मिल रही है। पहले भी अमित शाह के अलावा यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर के लैंडिंग की परमिशन नहीं दी गई थी। साथ ही हर चरण के मतदान में हिंसक घटनाओं को लेकर भी बीजेपी ने तृणमूल कांग्रेस सरकार पर उंगली उठाई है।

Loading...
कमेंट करें
an4NG
Loading...