बीजेपी भगवान अयप्पा के भक्तों के साथ चट्टान की तरह खड़ी है, लेफ्ट सरकार सचेत रहे- शाह

Amit Shah gave a statement on Sabarimala temple dispute
बीजेपी भगवान अयप्पा के भक्तों के साथ चट्टान की तरह खड़ी है, लेफ्ट सरकार सचेत रहे- शाह
बीजेपी भगवान अयप्पा के भक्तों के साथ चट्टान की तरह खड़ी है, लेफ्ट सरकार सचेत रहे- शाह
हाईलाइट
  • केरल की लेफ्ट सरकार सबरीमाला के श्रद्धालुओं का दमन कर रही है।
  • केरल में सबरीमाला मंदिर पर बोले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह
  • सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश को लेकर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद यह पहली बार है जब पार्टी ने खुलकर श्रद्धालुओं को अपना समर्थन दिया है।

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। केरल के कन्नौर जिले में स्थित BJP के नए दफ्तर का उद्धघाटन करने पहुंचे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने वहां सबरीमाला विवाद पर एक बेहद ही विवादस्पद बयान दिया है। शाह ने कहा, केरल में लेफ्ट की सरकार अयप्पा के भक्तों का दमन कर रही है। बीजेपी भगवान अयप्पा के भक्तों के साथ चट्टान की तरह खड़ी है, अब लेफ्ट सरकार को सचेत रहने की जरूरत है। सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश को लेकर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद यह पहली बार है जब पार्टी ने खुलकर श्रद्धालुओं को अपना समर्थन दिया है।

 

 

शाह ने कोर्ट के फैसले पर सवाल खड़े करते हुए कहा, कि कोर्ट को ऐसा फैसला ही नहीं देना चाहिए, जिसे लागू ना किया जा सके।कार्यक्रम में अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए शाह ने कहा, "आज केरल में धार्मिक विश्वास और राज्य सरकार की क्रूरता के बीच संघर्ष चल रहा है। सरकार ने 2000 से ज्यादा श्रद्धालुओं, और बीजेपी, RSS के कार्यकर्ताओं को जेल में ठूंस दिया है।  

बता दें कि अमित शाह आज सुबह कन्नूर पहुंचे। जहां वह भारतीय जनता पार्टी के नए कार्यालय के उद्घाटन समारोह को संबोधित किया। बताया जा रहा है कि इसके आलावा भी शाह कई कार्यक्रमों में हिस्सा ले सकते हैं। दोपहर में शाह कुन्नूर में भाजपा कार्यकर्ता शहीद रमिथ के पिनाराई स्थित निवास स्थान जाएंगे और उनके परिजनों से मुलाकात करेंगे। उल्लेखनीय है कि 19 वर्षीय रमिथ की अक्टूबर 2016 में केरल के मुख्यमंत्री पी. विजयन के गृह क्षेत्र पिनाराई में हत्या कर दी गई थी। इसके बाद भाजपा अध्यक्ष का दोपहर बाद त्रिवेंद्रम के वरकला में शिवगिरी मठ में महा गुरुपूजा में भाग लेने का कार्यक्रम है। 

 

Created On :   27 Oct 2018 9:52 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story