comScore

संपर्क फॉर समर्थन अभियान के तहत एम एस धोनी से मिले अमित शाह

August 06th, 2018 15:47 IST

हाईलाइट

  • रविवार को बीजेपी प्रेसिडेंट अमित शाह ने भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज महेन्द्र सिंह धोनी से मुलाकात की।
  • 2019 के लोकसभा चुनावों के मद्देनजर बीजेपी 'सम्पर्क फॉर समर्थन' अभियान चला रही है।
  • इससे पहले भी अमित शाह इस अभियान के तहत कई मशहूर हस्तियों से मिल चुके है।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। 2019 के लोकसभा चुनावों के मद्देनजर बीजेपी 'सम्पर्क फॉर समर्थन' अभियान चला रही है। इस अभियान के तहत रविवार को बीजेपी प्रेसिडेंट अमित शाह ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेन्द्र सिंह धोनी से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल भी मौजूद रहे। दिल्ली के वसंत विहार में शाम करीब 7:00 बजे ये मुलाकात हुई। बता दें कि इससे पहले भी अमित शाह इस अभियान के तहत कई मशहूर हस्तियों से मिल चुके है।

क्या है 'सम्पर्क फॉर समर्थन' अभियान?
26 मई 2018 को मोदी सरकार के कार्यकाल के चार साल पूरे होने पर बीजेपी ने विशाल जन संपर्क अभियान-‘संपर्क से समर्थन’ शुरू किया था। इसके तहत भाजपा के वरिष्ठ नेता और मंत्री देश की जानी-मानी हस्तियों से संपर्क कर रहे हैं। इस दौरान चार साल के कार्यकाल की उपलब्धियां बता रहे हैं और पार्टी के लिए समर्थन की मांग कर रहे हैं। इसके तहत भाजपा के लगभग 4000 नेता और कार्यकर्ता करीब 1 लाख लोगों से मुलाकात कर समर्थन की अपील कर रहे हैं। 

कई हस्तियों से मिल चुके हैं अमित शाह
अभियान शुरू करते हुए अमित शाह ने 29 मई को पूर्व सेना प्रमुख दलबीर सिंह सुहाग और संविधान विशेषज्ञ सुभाष कश्यप से मुलाकात की थी। इसके बाद उन्होंने 1983 में टीम इंडिया को विश्व चैंपियन बनाने वाले कप्तान कपिल देव से भी मुलाकात की थी। 13 जुलाई को शाह हैदराबाद में स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल से मिले थे, वहीं 22 जुलाई को मशहूर गायिका लता मंगेशकर से उनके घर पर उन्होंने मुलाकात की थी। अमित शाह बाबा रामदेव से भी इस अभियान के तहत मुलाकात कर चुके हैं।

कमेंट करें
sPfnz