comScore

अमित शाह ने मिमिक्री कर उड़ाया राहुल गांधी का मजाक

February 27th, 2018 08:33 IST
अमित शाह ने मिमिक्री कर उड़ाया राहुल गांधी का मजाक

डिजिटल डेस्क, बीदर। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बारे में आज तक आपने बहुत कुछ सुना होगा लेकिन ये जानते होंगे की अमित शाह मिमिक्री भी कर सकते है। अमित शाह का ये रूप कर्नाटक के बिदर में एक रैली को संबोधित करते हुए सामने आया। यहां पर अमित शाह ने कांग्रेस प्रेसिडेंट राहुल गांधी की मिमिक्री की। दरअसल कर्नाटक विधानसभा चुनाव प्रचार में बीजेपी-कांग्रेस दोनों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। चुनाव प्रचार के दौरान  ये पहला मौका है जब  जुबानी जंग नकल तक पहुंच गई हो।

अरे हंसों मत भाई....
अमित शाह ने राहुल गांधी की मिमिक्री करते हुए कहा अभी राहुल बाबा कर्नाटक में घूम रहे हैं। अरे हंसों मत भाई.. और बड़े जोर-जोर से बोल रहे थे... मोदी जी...बताओ...आपने चार साल में क्या किया...अरे राहुल बाबा, क्यों इतने चिल्ला रहे हो भाई। आप हमें पूछ रहे हो कि मोदी जी ने चार साल में क्या किया, हमारा हिसाब मांग रहे हो, इस देश की जनता आपसे चार पीढ़ियों का हिसाब मांग रही है।

पहले भी बोला था हमला
इससे पहले कलबुर्गी में अमित शाह ने पीएनबी घोटाले के संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करने को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार से पहले किसी और सरकार ने धोखाधड़ी मामलों में इतनी तेजी से और सख्त कार्रवाई नहीं की है। भाजपा अध्यक्ष ने सिद्धरमैया सरकार को भी आड़े हाथ लेते हुए उस पर 'तीन डी- धोखा, दादागीरी और डायनेस्टिक (परिवारवाद की) राजनीति का पालन करने का आरोप लगाया।' 

पीएम ने भी किया था कांग्रेस पर वार
रविवार को पीएम मोदी ने भी एनडीए के 3 साल के कार्यकाल की तुलना करते हुए कांग्रेस के कामकाज पर सवाल उठाए थे। उन्होंने कहा था, '48 महीने की हमारी सरकार, 48 साल का उनका कारोबार! जब तुलना हो या हम विकास की यात्रा की बात करें इस देश के सामान्य मानविक के जीवन को आसान बनाने की बात करें तो देखें की क्या तुलना हो सकती है।' उन्होंने गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए कहा, 'एक परिवार ने प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से देश पर 48 सालों तक राज किया। हमारी सरकार को मई में 48 महीने पूरे होंगे। 

Loading...
कमेंट करें
d2g5o
Loading...
loading...