कर्नाटक में बोले अमित शाह- जनता को गुंडा गवर्नेंस नहीं, गुड गवर्नेंस चाहिए

Amit Shah Says, People of Karnataka wants Good Governance not Goonda Governance
कर्नाटक में बोले अमित शाह- जनता को गुंडा गवर्नेंस नहीं, गुड गवर्नेंस चाहिए
कर्नाटक में बोले अमित शाह- जनता को गुंडा गवर्नेंस नहीं, गुड गवर्नेंस चाहिए

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कर्नाटक में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी ने अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया है। पीएम मोदी जहां सोमवार से अपनी दो दिवसीय यात्रा पर कर्नाटक आए हुए हैं। वहीं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी मंगलवार को कर्नाटक दौरे पर पहुंचे। यहां उन्होंने दक्षिण कन्‍नड़ जिले स्थित प्रसिद्ध मंदिर कुक्के सुब्रमण्या के दर्शन किए। इसके बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने जमकर राज्य सरकार पर हमला बोला। अमित शाह ने कहा कि कर्नाटक की वर्तमान सरकार अब तक की सबसे भ्रष्ट सरकार है। यहां की जनता इस सरकार से छुटकारा चाहती है।

अमित शाह ने कहा, "कर्नाटक की जनता मर्डर, माफिया राज और भ्रष्ट मिनिस्टर से परेशान हैं। वह इन तीनों M से निजात पाना चाहती है। यहां की जनता की प्रबल इच्छा है कि उन्हें गुन्डा गवर्नेंस की बजाय गुड गवर्नेंस मिले।" अमित शाह ने इस दौरान मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के खर्चीले स्वभाव पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, "कर्नाटक सीएम 40 लाख की घड़ी पहनते हैं। देश में एक भी मुख्यमंत्री ऐसा नहीं है, जिसकी कलाई पर 40 लाख की घड़ी निकले और उसे जस्टिफाई करने की कोशिश करे।"

राज्य में बीजेपी द्वारा निकाली गई परिवर्तन यात्रा पर अमित शाह ने कहा कि कर्नाटक की जनता परिवर्तन के लिए तैयार है। बीजेपी की परिवर्तन यात्रा को जनता का पूरा साथ मिला है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में अमित शाह ने कर्नाटक में संघ और बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हो रहे हमलों का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, "पूरे कर्नाटक में क्राइम बढ़ गया है। चार साल के अंदर संघ और भाजपा के 22 कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई और सीएम के सिर पर जू तक नहीं रेंगी।"

इससे पहले अमित शाह कन्‍नड़ स्थित प्रसिद्ध मंदिर कुक्के सुब्रमण्या में दक्षिण भारत के पारंपरिक कपड़ों में नजर आए। बीजेपी अध्यक्ष ने मंदिर में पूजा की और आशीर्वाद लिया। उन्होंने यहां भगवान को स्वर्ण कलश चढ़ाया। राज्य में चुनावों की घोषणा से पहले अमित शाह कर्नाटक के तीन दिन के दौरे पर पहुंचे हुए हैं।

Created On :   20 Feb 2018 1:25 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story