comScore

शाह की ममता को चुनौती-बोले, मैं आ रहा हूं दीदी, हिम्मत है तो अरेस्ट कर लेना

शाह की ममता को चुनौती-बोले, मैं आ रहा हूं दीदी, हिम्मत है तो अरेस्ट कर लेना

हाईलाइट

  • पश्चिम बंगाल में अमित शाह ने ममता बनर्जी को दी चुनौती
  • मैं पश्चिम बंगाल आ रहा हूं दीदी, दम है तो गिरफ्तार कर लेना- ममता
  • अमित शाह ने लोगों से लगवाए जय श्री राम के नारे

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। ममता बनर्जी और बीजेपी के नेताओं की बीच चल रही जंग बढ़ती ही जा रही है। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज (सोमवार) को बंगाल में रैली करने वाले थे, लेकिन ममता सरकार ने उन्हें इसकी परमिशन नहीं दी। जाधवपुर में शाह की रैली कैंसिल होने के बाद बीजेपी ममता सरकार पर हमलावर हो गई है। शाह ने बंगाल में ममता पर जमकर हमला किया। शाह ने जॉयनगर लोकसभा सीट के लिए रैली के दौरान जय श्रीराम के नारे लगवाए और ममता बनर्जी को उन्हें अरेस्ट करने की चुनौती दी। 

अमित शाह ने मंच पर आते ही जय श्रीराम के नारे लगाए और लोगों से भी लगवाए। अमित शाह ने कहा,' मैं जय श्री राम बोल रहा हूं और यहां से कोलकाता जा रहा हूं। ममता दीदी आप में हिम्मत है तो अरेस्ट कर लेना।' तय कार्यक्रम के मुताबिक बंगाल में आज शाह को तीन रैलियां करनी थी, लेकिन उन्हें अनुमति नहीं दी गई। 

शाह ने कहा, जाधवपुर सीट ममता बनर्जी के भतीजे की सीट है इसलिए उन्होंने मुझे रैली की अनुमति नहीं दी। मुझे बोलने दो या न बोलने दो, बंगाल की जनता तय कर बैठी है लोकसभा चुनाव में टीएमसी को हराकर रहना है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने अपने भतीजे के साथ मिलकर सिंडिकेट बनाया है। लोगों से बेवजह का टैक्स वसूला जा रहा है। उन्होंने कहा कि ममता 'भतीजा टैक्स' ले रही हैं। 

कमेंट करें
fs71i