रूस में वेकेशन पर हैं अमिताभ और अभिषेक, वर्ल्ड कप का उठा रहे हैं मजा

Amitabh and Abhishek enjoy the FIFA World Cup semi-finals in Russia
रूस में वेकेशन पर हैं अमिताभ और अभिषेक, वर्ल्ड कप का उठा रहे हैं मजा
रूस में वेकेशन पर हैं अमिताभ और अभिषेक, वर्ल्ड कप का उठा रहे हैं मजा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे प्यारी पिता-पुत्र की जोड़ी मानी जाती है। ये बाप-बेटे अक्सर एक-दूसरे के साथ वक्त गुजारना पसंद करते हैं। सीनियर और जूनियर बच्चन कभी किसी इवेंट पर साथ पहुंच जाते हैं तो कभी किसी रेस्टोरेंट में साथ खाना खाते नजर आ जाते हैं। कई मौकों पर बिग बी ने माना भी है कि अभिषेक उनके बेटे ही नहीं बल्कि अच्छे दोस्त भी हैं और इसी वजह से दोनों को एक-दूसरे की कंपनी रास आती है।

फिलहाल ये दोनों बाप-बेटे रूस में छुट्टियों का मजा ले रहे हैं। उनके साथ अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा, नातिन नव्या नवेली और अगस्त्या नंदा भी इस फैमिली वेकेशन पर मौजूद हैं। अभिषेक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर इस वेकेशन की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। इनमें ये सभी सेंट पीट्सबर्ग एरेना में बेल्जियम बनाम फ्रांस के बीच हुए वर्ल्ड कप फुटबॉल के सेमीफाइनल मैच का लुत्फ उठा रहे हैं। अभिषेक ने इस अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “फ्रांस बनाम बेल्जियम, वर्ल्ड कप सेमीफाइनल्स, बधाई हो फ्रांस।

इतना ही नहीं, अभिषेक ने एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें मैच से पहले उनके आस-पास मौजूद दर्शकों की भीड़ को देखा जा सकता है।
वैसे भी बच्चन सीनियर और जूनियर दोनों के ही फैंस अच्छी तरह से जानते हैं कि ये बाप-बेटे स्पोर्ट्स के कितने बड़े दीवाने हैं। फिर चाहे टीम इंडिया का क्रिकेट मैच हो या फिर फुटबॉल वर्ल्ड कप, ये दोनों हर जगह अपनी मौजूदगी दर्ज कराते हैं।
छुट्टियों से लौटने के बाद अमिताभ और अभिषेक वापस से काम पर जुट जाने वाले हैं। अमिताभ सुजॉय घोष की अगली फिल्म ‘बदला’ में एक बार फिर तापसी पन्नू के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। वहीं अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बन रही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फैंटेसी एडवेंचर ट्रिलॉजी ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी बिग बी नजर आएंगे।
जहां तक अभिषेक की बात है तो वो अनुराग कश्यप की आने वाली फिल्म ‘मनमर्जियां’ में काम कर रहे हैं। इस फिल्म में अभिषेक के अलावा आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल और तापसी पन्नू भी नजर आएंगी। इसके अलावा खबरें ये भी है कि संजय लीला भंसाली की साहिर लुधियानवी पर बनने वाली बायोग्राफी फिल्म में भी अभिषेक साहिर का रोल निभाने वाले हैं। फिल्म में साहिर की प्रेमिका अमृता प्रीतम के रोल में कोई और नहीं बल्कि अभिषेक की वाइफ ऐश्वर्या राय बच्चन होंगी।          

Created On :   11 July 2018 9:08 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story