comScore

जोधपुर में शूटिंग के दौरान बिगड़ी बिग बी की तबीयत, मुंबई से पहुंचे डॉक्टर

March 13th, 2018 17:29 IST

डिजिटल डेस्क, जोधपुर। महनायक अमिताभ बच्चन इन दिनों फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग राजस्थान में कर रहे हैं। इसी फिल्म की शूटिंग के लिए पूरी टीम मेहरानगढ़ किले में जुटी हुई है। ऐसे में महानायक के शूटिंग के दौरान बीमार पड़ने की खबर आई है। स्थिति को देखते हुए मुंबई से डॉक्टरों की एक टीम चार्टर्ड विमान से जोधपुर पहुंच चुकी है।

अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग में लिखा-'सुबह के 5 बजे, एक नई सुबह की शुरुआत, कुछ लोग जीने के लिए काम करते हैं और मेहनत करते हैं। यह कठोर है, बिना मुश्किलों के कुछ हासिल नहीं होता, काफी संघर्ष, निराशा और दर्द होगा...तभी हम सभी की उम्मीदें पूरी होंगी...कभी होंगी और कभी नहीं...जब वे नहीं कहे तब हमें अपना बेहतर देने की आवश्यकता है।'

उन्होंने लिखा, 'मैं कल सुबह अपने डॉक्टरों की टीम को अपने शरीर की जांच के लिए बुलाउंगा और वो मुझे फिर सेट कर देंगे .. मैं आराम करूंगा और आगे क्या हुआ इसके लिए आपको सूचित करता रहूंगा' 

फोटो पर क्लिक कर पढ़ें क्या कहा महानायक ने.....

जांच के बाद ही ये फैसला किया जाएगा कि उन्हें मुंबई ले जाना है या नहीं। उन्होंने रात भर शूटिंग की है जिसके बाद अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई। बता दें कि आमिर खान उनके साथ ही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, डॉक्टर्स ने बिग बी की बिगड़ी तबीयत का कारण जोधपुर में बढ़ते तापमान में शूटिंग करने को बताया है। वहीं, कहा यह भी जा रहा है कि फिल्म में युद्ध के सीन में भारी भरकम कॉस्ट्यूम के कारण उन्हें थकावट महसूस हो रही है। अभी कुछ द‍िन पहले ही कोकिलाबेन अस्पताल में अमिताभ का रूटीन चेकअप हुआ था।

गौरतलब है कि पिछले दिनों ही फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ ने मेहरानगढ़ के किले की खूबसूरती की तारीफ की थी। साथ ही उसे बहुत ही सुंदर बताया था। बता दें, अमिताभ अक्सर अपने ट्वीट्स के कारण चर्चा में बने रहते हैं। अमिताभ बच्चन फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तां के अलावा 102 नॉट की भी शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ ही ऋषि कपूर भी नजर आएंगे। फिल्म में अमिताभ बच्चन 102 साल के बूढ़े आदमी का किरदार निभा रहे हैं।

कमेंट करें
Survey
आज के मैच
IPL | Match 36 | 20 April 2019 | 04:00 PM
RR
v
MI
Sawai Mansingh Stadium, Jaipur
IPL | Match 37 | 20 April 2019 | 08:00 PM
DC
v
KXIP
Feroz Shah Kotla Ground, Delhi