comScore

सच्ची कहानी है 'ठग्स आॅफ हिंदोस्तान', हाई टैक्नलाॅजी से अमिताभ प्रभावित

July 27th, 2017 15:38 IST
सच्ची कहानी है 'ठग्स आॅफ हिंदोस्तान', हाई टैक्नलाॅजी से अमिताभ प्रभावित

नई दिल्‍ली. आधुनिक टेक्नलाॅजी ने इतना विकास कर लिया है कि अमिताभ भी अब इसकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं सके। फिलहाल वे ठग्स आॅफ हिंदोस्तान में बिजी हैं लेकिन ट्वीट कर उन्होंने अपने अनुभवन को इस तरह साझा किया।

अमिताभ बच्चन ने आधुनिक शैली की फिल्म निर्माण की प्रशंसा की है.अमिताभ ने ट्वीट किया, 'आधुनिक फिल्म निर्माण का हिस्सा होना खुशी की बात है.. उच्च स्तर का पेशेवर और देखभाल देखना सचमुच विशेष है. 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' यह लाया है.' बिग बी के अलावा 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में सुपरस्टार आमिर खान भी प्रमुख भूमिका में हैं. यह पहली बार होगा, जब ये दो कलाकार पर्दे पर एक साथ अभिनय करते नजर आएंगे. 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' में आमिर, कैटरीना और विजय कृष्ण आचार्य एक बार फिर से काम करेंगे. आचार्य इस फिल्म के निर्देशक हैं. इन तीनों ने पहले ‘धूम 3’ में एक साथ काम किया था.

इस फिल्म में अमिताभ 102 वर्ष के पिता की भूमिका और ऋषि उनके 75 वर्षीय पुत्र की भूमिका में हैं. फिल्म निर्माताओं का उद्देश्य जुलाई तक फिल्म की शूटिंग खत्म करना है. अमिताभ '102 नॉट ऑउट' में भी व्यस्त हैं, जिसमें वह सालों बाद ऋषि कपूर के साथ नजर आएंगे. उमेश शुक्ला द्वारा निर्देशित '102 नॉट ऑउट' 1 दिसंबर को रिलीज होगी और यह अभिनेत्री विद्या बालन अभिनीत 'तुम्हारी सुलु' के साथ सिनेमाघरों में टकराएगी. इस फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है. 

कमेंट करें
46jNz