comScore

50 साल से अमिताभ पूछ रहे एक ही सवाल, अभी तक नहीं मिला जवाब

March 09th, 2019 14:46 IST
50 साल से अमिताभ पूछ रहे एक ही सवाल, अभी तक नहीं मिला जवाब

डिजिटल डेस्क, ​मुम्बई। सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी फिल्म 'बदला' शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को दर्शको द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। ​क्रिटिक्स के द्वारा भी इस​ फिल्म को अच्छा रिस्पांस दिया गया। फिल्म में तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन ने ​मुख्य भूमिका निभाई है। इस फिल्म को शाहरूख खान ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म के बाद अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट किया है।

फिल्म रिलीज के बाद अमिताभ बच्चन ने एक मजेदार ट् वीट किया। वे अपने ट्वीट के जरिए नौकरी मांग रहे हैं। महानायक अमिताभ के साथ शाहरुख खान और तापसी पन्नू भी अपनी नौकरी के लिए पैरवी कर रहे हैं उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि "ये तो हो गया...अब कल नौकरी कहां?? 50 वर्षों से यही पूछता आ रहा हूं  !!

अमिताभ का यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। इस ट्वीट पर कई प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। खास बात यह है कि शाहरुख, तापसी और सुजॉय ने भी इस ट्वीट का जवाब दिया। शाहरुख ने अमिताभ के ट्वीट पर रिप्लाई किया, "सर आपको मिल जाए तो मेरी भी सिफारिश कर देना।" तापसी ने भी लिखा कि "इस फ्रेम में आप दोनों मुझे भी रख सकते हैं। मैंने भी अच्छा काम किया है।" सुजॉय घोष ने लिखा कि "मेरी भी सिफारिश कीजिए।"

कमेंट करें
WADuX