comScore
Dainik Bhaskar Hindi

Twitter से गुस्सा हुए महानायक अमिताभ, कहा छोड़ रहा हूं अकाउंट

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 06th, 2018 15:47 IST

5.8k
0
0

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड में वैसे तो नंबर वन बनने की होड़ लगी रहती है, लेकिन हर कोई जानता है कि सुपरस्टार कौन है, कौन है नंबर वन। वैसे तो महानायक अमिताभ बच्चन हिंदी फिल्मों के सबसे बड़े कलाकार हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। महानायक अमिताभ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। इसी बीच उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर है। अमिताभ बच्चन ने ट्विटर छोड़ने का फैसला लिया है। अमिताभ फॉलोअर्स घटाए जाने को लेकर ट्विटर से नाराज हैं। अब तक अमिताभ भारत में पीएम नरेंद्र मोदी के बाद सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाली शख्सियत थे, लेकिन अब शाहरुख खान दूसरे पायदान पर पहुंच गए हैं। अमिताभ ने अपने अंदाज में ट्विटर को लताड़ लगाई है।

बिग बी ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर एक पोस्ट कर कहा कि ''ट्विटर??? तुमने मेरे फॉलोवर्स की संख्या को कम कर दिया है?? … यह एक मजाक है। छोड़ने का यही समय है। शुक्रिया इस सवारी के लिए। इस समुद्र में और भी मछलियां हैं और भी ज्यादा रोचक है।''

शाहरुख बने ट्विटर किंग

बता दें कि अमिताभ बच्चन लंबे समय से पीएम नरेंद्र मोदी के बाद भारत में दूसरे सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले शख्स थे, मगर बुधवार के आंकड़ों के बाद अब अभिनेता शाहरुख खान दूसरे पायदान पर आ गए हैं। शाहरुख के जहां 3,29,36,267 फॉलोअर्स हैं, वहीं अमिताभ के 3,29,00,590 फॉलोअर्स हैं। वैसे बॉलीवुड में शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन की पॉपुलैरिटी का मुकाबला करना किसी के भी बस की बात नहीं है। इन दोनों ही सेलेब्रिटी को सोशल मीडिया पर फैंस का सबसे ज्यादा प्यार मिलता है, लेकिन किंग खान की बढ़ती फैन फॉलोइंग ने बिग बी को ट्विटर पर पीछे छोड़ दिया है।

शाहरुख और अमिताभ ट्विटर पर काफी एक्टिव

किंग खान शाहरुख और महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। यह दोनों अक्सर कुछ ऐसी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं जिसे देखकर उनके फैंस हमेशा ही उनसे अपना जुड़ाव महसूस करते हैं। इससे पहले ही अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट किया था, जिसमे उन्होंने लिखा हम फिल्म को 27 वर्ष पूरे हो गए, उन्होंने इस फिल्म को याद करते हुए लिखा कि वह काफी जबरदस्त समय था और खासकर जुम्मा चुम्मा गाने का बनना। उन्होंने लिखा कि यह इस गाने को मैंने तैयार किया, मेरे साथ रजनी और गोविंदा भी, साथ ही फिल्मफेयर अवार्ड। इस ट्वीट के साथ बिग बी ने फिल्म की कुछ तस्वीरों को भी साझा किया, साथ ही एक तस्वीर साझा की जिसमे वह राजकुमार से फिल्मफेयर अवार्ड लेते दिख रहे हैं।

2010 में बनाया था ट्विटर अकाउंट

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन के ट्विटर पर कुल 32.9 मिलियन फॉलोवर हैं और वह खुद 1167 लोगों को फॉलो करते हैं, जिसमे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अनिल कुंबले, पीयूष गोयल से लेकर कई बड़ी हस्तियां शामिल हैं। अमिताभ बच्चन ने आज तक कुल 61.2 हजार ट्वीट किए। हजारों की संख्या में लोग उनके ट्वीट को रीट्वीट करते हैं और उन्हें लाइक करते हैं। अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर अपना अकाउंट मई 2010 में बनाया था, और अकाउंट बनाते ही वह बड़ी संख्या में लोगों के लोकप्रिय बन गए थे। अब दिलचस्प होगा कि ट्विटर अपने इस खास यूज़र को जाने से कैसे रोकता है और क्या अमिताभ के ट्विटर छोड़ने पर ट्विटर की ओर से कोई बयान आता है या नहीं। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download