महिला दिवस के खास मौके पर रिलीज होगी 'बदला' पहले दिन कर सकती है इतनी ​कमाई

महिला दिवस के खास मौके पर रिलीज होगी 'बदला' पहले दिन कर सकती है इतनी ​कमाई

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म "बदला" महिला दिवस के खास मौके पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष द्वारा किया गया है। सुजॉय घोष इस फिल्म के पहले भी विद्या बालन और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ सुपरहिट सस्पेंस थ्रिलर फिल्म कहानी का निर्देशन कर चुके हैं। एक बार फिर उनकी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म "बदला" कल यानी 8 मार्च को सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है। 

यह फिल्म स्पैनिश फिल्म की रीमेक पर आधारित है। स्पैनिश फिल्म में वकील का किरदार एक महिला ने निभाया था, ज​बकि बदला में वकील का किरदार अमिताभ बच्चन निभा रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही दर्शकों में इस फिल्म को लेकर अलग उत्साह बना हुआ है। यह फिल्म 2200 स्क्रीन्स पर एक साथ रिलीज होगी। बताया जा रहा है कि पहले दिन पर यह फिल्म 3 से 4 करोड़ की कमाई कर सकती है। इस फिल्म को शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रही है। फिल्म को बनाने में लगभग 30 करोड़ की लागत आई है। 

यह फिल्म दो इंसानों की कहानी है, जो एक दूसरे से बदला लेने की कसम के साथ उम्रदराज़ होते जाते हैं। हालांकि बदला लेने का सही समय आने पर उनके लिए बदला लेने का दौर ही बदल जाता है। अगर यह फिल्म दर्शकों को फिल्म के दौरान बांधे रखती है तो इसे अच्छा रिस्पांस मिल सकता है। आपको बता दें ​कि तापसी और अमिताभ इससे पहले फिल्म पिंक में साथ नजर आ चुके हैं। इस फिल्म को भी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया था। 

कुछ दिनों पहले जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। उस समय अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर ट्विट कर इसकी जानकारी दी थी। अमिताभ ने अपने किरदार को लेकर भी सोशल मीडिया पर लिखा है कि ""Badal Gupta 40 saal mein ek bhi case nahi haara, aur koi badla mere iss record ko nahi badal sakta""  इस फिल्म में अमिताभ का नाम बादल गुप्ता है। जो अपने 40 साल के कॅरियर में कोई केस नहीं हारा।
 

Created On :   7 March 2019 4:30 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story