comScore
Dainik Bhaskar Hindi

बस ने मारी बाइक सवार को टक्कर, बाइक समेत कई किमी तक घिसटता गया युवक

BhaskarHindi.com | Last Modified - October 12th, 2018 13:43 IST

4.9k
0
0

डिजिटल डेस्क, अमरोहा। उत्तर प्रदेश के अमरोहा में गुरुवार दोपहर एक रोडवेज की बस ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। इस हादसे में युवक की बाइक बस के पहिये में फंस गई और इसके बाद भी बस चालक बेपरवाही से बस को चलाता रहा। युवक बाइक समेत कई किलोमीटर तक घिसटता हुआ गया। इस घटना में बाइक सवार छात्र की दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

कैसे हुआ हादसा ? 

दरअसल बस मुरादाबाद से दिल्ली की ओर  जा रही थी। इसी दौरान मुरादाबाद स्थित आईएफटीएम विश्वविद्यालय में बी फार्मा का छात्र देवेन्द्र बाइक से अपने घर जा रहा था। इसी दौरान डिडौली के पास ये हादसा हो गया। बस से टक्कर होने के बाद देवेन्द्र बाइक सहित बस के अगले हिस्से में फंस गया। बस चालक ने खुद को बचाने के लिए बस भगाई, बस के अगले में फंसा देवेन्द्र कुछ दूरी पर झटका लगने के चलते छिटक गया. लेकिन उसकी बाइक बस में ही फंसी रह गई। जिसके बाद घायल देवेन्द्र को स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई।

पुलिस कर रही कार्रवाई 

वहीं हादसे के बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही परिजन अस्पताल पहुंचे। मामला दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई। पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है। लेकिन बस चालक अभी फरार बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस बस चालक की तलाश में जुटी हुई है। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें