इकलाख हत्याकांड : आरोपी की सहायता करने वाला एक और युवक गिरफ्तार

An accused arrested in Ikhlaq murder case of chhindwara
इकलाख हत्याकांड : आरोपी की सहायता करने वाला एक और युवक गिरफ्तार
इकलाख हत्याकांड : आरोपी की सहायता करने वाला एक और युवक गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। जिला न्यायालय परिसर में इकलाख कुरैशी हत्याकांड का षडय़ंत्र रचने वाले आरोपियों को संरक्षण और मदद करने के संदेह में एक और युवक को पुलिस ने पकड़ा है। बताया जा रहा है कि उक्त युवक ने अपने मोबाइल से आरोपियों की उनके परिजनों से बात कराई थी। जांच के बाद पुलिस ने युवक को पूछताछ के लिए थाने लाया है। सूत्रों की माने तो अजय नामक युवक ने अपने मोबाइल से नरेन्द्र और सुरेन्द्र पटेल की उसके घरवालों से बात कराई थी। फरार आरोपियों में से एक को पकड़ने के बाद उससे पूछताछ में उक्त युवक का नाम सामने आया था। जिसके बाद से पुलिस अजय की तलाश में लगी थी। बीती रात पुलिस अजय के भाई को पूछताछ के लिए थाना लाई है। कहा जा रहा है कि अजय भी पुलिस के कब्जे आ गया है। हालांकि पुलिस अधिकारियों ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

अंकित माटा को भेजा जेल

फरार आरोपी नरेन्द्र पटेल और उसके साथियों को आर्थिक मदद पहुंचाने के आरोपी बनाए गए अंकित माटा को जेल भेजा गया है। कोतवाली टीआई सुमेर सिंह जगेत ने बताया कि नरेन्द्र पटेल को आर्थिक मदद देने के आरोप में गिरफ्तार अंकित माटा को एक दिन की रिमांड पर लिया गया था। पूछताछ के बाद मंगलवार को उसे जेल भेज दिया गया है।

न्यायालय में पेश नहीं हुए आरोपी

पुलिस ने फरार आरोपियों के खिलाफ संपत्ति कुर्की के अनुमति के लिए न्यायालय में आवेदन किया था। इस आवेदन पर न्यायालय ने 12 सितम्बर तक फरार आरोपियों को कोर्ट में पेश होने वारंट जारी किया था। लेकिन फरार आरोपी मंगलवार को भी कोर्ट में पेश नहीं हुए है।

Created On :   13 Sep 2017 2:45 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story