दरवाजा बंद करते समय फ्लाइट से नीचे गिरी एयर होस्टेस, गंभीर

An Air India hostess fell off from Mumbai-Delhi flight in Mumbai
दरवाजा बंद करते समय फ्लाइट से नीचे गिरी एयर होस्टेस, गंभीर
दरवाजा बंद करते समय फ्लाइट से नीचे गिरी एयर होस्टेस, गंभीर
हाईलाइट
  • दाहिने पैर में आई है गंभीर चोट
  • नानावती अस्पताल में भर्ती एयर होस्टेस
  • सोमवार सुबह 7 बजे हुई घटना

डिजिटल डेस्क, मुंबई। छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर एयर इंडिया की एक एयर होस्टेस सोमवार सुबह को फ्लाइट से गिरकर घायल हो गई, जिन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया  गया है। जानकारी के मुताबिक हादसे के वक्त बोईंग 777 एयरक्राफ्ट उड़ने के लिए तैयार था और 53 वर्षीय एयर होस्टेस हर्षा लोबो प्लेन का दरवाजा बंद कर रही थीं। इस दौरान ही वो अचानक नीचे गिर गईं। 


दरअसल, मुंबई एयरपोर्ट से सोमवार सुबह 7 बजे बोईंग 777 श्रेणी की फ्लाइट नंबर AI864 उड़ान भरने वाली थी। इस दौरान एयर होस्टेस हर्षा लोबो फ्लाइट का L-5 दरवाजा बंद करने गईं। इस दौरान ही उनका पैर फिसल गया और वो फ्लाइट से नीचे गिर गईं। उनके दाहिने पैर में गंभीर चोट आई है। हादसे के बाद हर्षा को फौरन अस्पताल ले जाया गया था। इस घटना से फ्लाइट भी काफी लेट हो गई।


बता दें कि कुछ समय पहले ही एयर इंडिया के विमान में बड़ा हादसा होते-होते बचा था। तमिलनाडु के त्रिची से दुबई जा रही एक फ्लाइट दीवार से टकरा गई थी। जहाज का संपर्क कुछ देर के लिए एटीसी से टूट गया था, जिसके कारण वह रडार से ही गायब हो गया था। हालांकि, सभी यात्रियों को सकुशल एयरपोर्ट पहुंचा दिया गया था।
 

इससे पहले कतर एयरवेज की एक फ्लाइट में 11 महीने के बच्चे की मौत हो गई थी। फ्लाइट दोहा से हैदराबाद आ रही थी। बच्चे के माता-पिता के मुताबिक उसे विमान में सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। हैदराबाद में फ्लाइट लैंड होने के बाद बच्चे के माता-पिता उसे लेकर एयरपोर्ट पर ही अपोलो मेडिकल सेंटर ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। मृतक बच्चे के नाम से अमेरिका का पासपोर्ट था, जबकि उसके पिता अनिल वर्मा के पास भारत का पासपोर्ट था। इस घटना के बाद प्लेन में सवार यात्री काफी घबरा गए थे।

 

 

 

 

Created On :   15 Oct 2018 5:04 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story