comScore
Dainik Bhaskar Hindi

सीधी में मामा ने भांजी से किया दुराचार, ऑटो चालक ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार

BhaskarHindi.com | Last Modified - August 11th, 2018 13:36 IST

429
0
0
सीधी में मामा ने भांजी से किया दुराचार, ऑटो चालक ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार

डिजिटल डेस्क, कटनी। जिले के विजयराघवगड़ थाना क्षेत्र में ऑटो चालक द्वारा नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का शर्मनाक मामला सामने आया है। सूचना मिलते ही डॉयल 100 ने आरोपी ऑटो चालक लालजी कोल पिता परमलाल (35) निवासी अमहटा को हिरासत में ले लिया है। उल्लेखनीय है कि कटनी में भी एक माह पूर्व ऑटो चालक ने एक मासूम से ज्यादती की थी, जिसके बाद अदालत ने उसे फांसी की सजा सुनाई थी। विजयराघवगढ़ थाना क्षेत्र का यह मामला ग्राम बिस्तरा पूंछी का है।

मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम पूछी में अलापा मंदिर के समीप ऑटो चालक द्वारा नाबालिग के साथ नशे में दुष्कर्म किया गया। किशोरी मानसिक रूप से कमजोर बताई गई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 17 वर्षीय किशोरी के पिता किसी काम से कटनी आए थे। किशोरी सड़क पर खड़ी थी, तभी वहां से आरोपी ऑटो चालक गुजरा और लड़की से जाने के लिए पूछा। लड़की ने ऑटो चालक को बताया कि उसके पिता कटनी गए हैं। यह सुनकर लालजी ने उसे कटनी पिता के पास पहुंचाने का प्रलोभन दिया और ऑटो में बैठा लिया। आगे जाकर अलापा मन्दिर  के पास सुनसान जगह पर उसने किशोरी को हवस का शिकार बनाया।

ऑटो चालक के चंगुल से छूट कर किसी तरह भाग कर लड़की अपने घर पहुंची और अपनी मां से पूरी घटना बताई। किशोरी को लेकर मां विजयराघवगढ़ थाने पहुंची। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी ऑटो चालक की तलाश शुरू कर दी है।

सीधी में नाबालिग भांजी के साथ मामा ने किया दुष्कर्म
पुलिस चौकी सेमरिया अंतर्गत बेल्दह गांव में रिश्ते को तार तार करने वाली एक घटना सामने आई है। जहां एक 35 वर्षीय मामा द्वारा अपनी नाबालिग भांजी के साथ दुष्कर्म किया गया है। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को सुबह 8 बजे नाबालिग भांजी के माता-पिता बढौरा शिव मंदिर में कथा सुनने गए हए थे तभी आरोपी मामा ने सुनसान घर देखकर अपने ही भांजी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया। बताया गया किरविराज साकेत 35 वर्ष सीधी अंधियारखोर से बेल्दह गांव आया हुआ था। परिजनों द्वारा पुलिस चौकी सेमरिया में रिपोर्ट लिखाई गई है, जिस पर वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशानुसार सेमरिया चौकी प्रभारी पूनम सिंह , संदीप वर्मा मुंशी, रामचरित पांडे, रमाकांत दुबे, राधिका शुक्ला द्वारा आरोपी को घर से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है।

 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर