ATM से रकम उड़ा रहा नोएडा का शख्स गिरफ्तार

An inter-state Gang member who theft ATMs has been caught in nagpur
ATM से रकम उड़ा रहा नोएडा का शख्स गिरफ्तार
ATM से रकम उड़ा रहा नोएडा का शख्स गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नागपुर। एक अंतरराज्यीय गिरोह शहर के एटीएम से रकम उड़ा रहा है। नागपुर में गिरोह के सदस्य को रंगेहाथ पकड़ा गया है। इस दौरान लोगों ने उसकी पिटाई कर दी। तहसील थाने में प्रकरण दर्ज कर उसे गरफ्तार किया गया है। रविवार को अवकाशकालीन अदालत में पेश कर उसका पीसीआर लिया गया है।

पूछने पर आरोपी ने धौंस जमाई
मिनीमाता नगर निवासी राहुल देवगड़े (27) नामक व्यक्ति शनिवार की दोपहर करीब 2.30 बजे गोलीबार चौक स्थित एसबीआई के एटीएम सेंटर से रुपए निकलकर जैसे ही बाहर निकला, वैसे ही उसके मोबाइल पर और तीन हजार रुपए निकाले जाने का संदेश आया। इससे राहुल फिर से एटीएम सेंटर के भीतर गया, तो नजीम सखावत हुसैन (22) नोएडा निवासी रुपए गिनते हुए दिखा। इससे राहुल को संदेह हुआ कि रुपए उसके ही खाते से निकाले गए हैं। उसने नजीम से पूछा, तो वह राहुल पर ही धौंस जमाने लगा। इससे दोनों में विवाद हुआ, तो लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस बीच नजीम वहां से भागने का प्रयास किया, तो लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसकी पिटाई करने लगे।

आरोपी के साथी ने निकाले रुपए
घटना की सूचना मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। नजीम को गिरफ्तार कर थाने लाया गया। पूछताछ के दौरान पता चला है कि नजीम शनिवार को ही नोएडा से कार से नागपुर आया था। उसका कहना है कि रुपए उसने नहीं उसके साथी ने निकाले हैं। वह एटीएम सेंटर से लोगों के रुपए उड़ाने वाले गिरोह का सदस्य है। गिरोह अंतरराज्यीय स्तर पर सक्रिय है। गिरोह के सदस्य विविध शहरों में जाकर रुपए निकालने के बहाने से एटीएम में प्रवेश करते हैं और रुपए निकालने वाले व्यक्ति का कोड नंबर ध्यान में रखकर उसके खाते से नकदी निकाल लेते हैं। प्रकरण में और भी गंभीर खुलासे होने की संभावना है। निरीक्षक वैभव जाधव के मार्गदर्शन में जांच जारी है।  

Created On :   7 May 2018 8:02 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story