comScore
Dainik Bhaskar Hindi

गुस्साए गजराज ने निकाला गाड़ी का कचूमर देखें VIDEO

BhaskarHindi.com | Last Modified - December 06th, 2017 13:45 IST

681
0
0

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हाथी को दुनिया का सबसे शांत प्राणी माना जाता है, वो जितना आकार में विशाल होता है उतना ही उसका मन शांत होता है, जरा सी बातों पर विचलित होना हाथी के व्यवहार में ही नहीं है, लेकिन कहते हैं ना कि जब शांत समुद्र में ज्वारभाटा आता है तो वो अपने सामने किसी को नहीं टिकने देता, ठीक उसी तरह ही हाथियों का भी बर्ताव रहता है। उनको जब गुस्सा आता है तो वो अपने सामने किसी को नहीं देखते, जो सामने आता है उसे तहस-नहस कर देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है गुस्से में हाथी कितना विध्वंसक हो सकता है इसका अंदाजा आप इस वीडियो को देखकर लगा सकते हैं।

गाड़ी के किया चकनाचूर

हाल ही में गुस्साए हाथी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें हाथी एक खुले ग्राउंड में खड़ी मोटरसाइकिल को उठाकर पटकता दिखाई दे रहा है, इतना ही नहीं वो बाद में गुस्सा कर वहां खड़ी कार को भी अपने गुस्से का शिकार बनाता है और उसे पलट कर अपने विशालकाय पैरों से उसका कचूमर निकाल देता है।

ये वीडियो किसी कार्यक्रम का लग रहा है जिसमें पार्किंग एरिया में गुस्साए हाथी के साथ ही बहुत सारे लोग भी मौजूद हैं। गनीमत है कि उसने अपना गुस्सा गाड़ी पर ही निकाल लिया और उसकी चपेट में कोई व्यक्ति नहीं आया, वरना इसका अंजाम काफी खतरनाक हो सकता था चूकिं हाथी का शरीर बहुत ही विशालकाय होता है। उसके सामने किसी की कोई बिसात नहीं। ऐसे में उसके सामने आने की हिम्मत भी किसी ने नहीं की होगी।

वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो कहां का है इसकी तो जानकारी नहीं है लेकिन ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर देखा और शेयर किया जा रहा है। यही वजह है कि इस वीडियो को अब तक 2 दिन में 2 लाख 30 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। 
 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर