comScore

CAC की सहमति, कुंबले फिर बन सकते हैं टीम इंडिया के कोच

July 27th, 2017 16:24 IST
CAC की सहमति, कुंबले फिर बन सकते हैं टीम इंडिया के कोच

टीम डिजिटल, नई दिल्ली. चैंपियंस ट्रॉफी के बीच भारतीय कोच की तलाश भी लगातार जारी है. पिछले कुछ दिनों से इस मुद्दे पर लगातार गतिविधियां बढ़ी हैं. श्रीलंका के खिलाफ मैच के बाद क्रिकेट एडवाइजरी कमेटी के तीनों सदस्य सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण के बीच बैठक होनी थी. कहा जा रहा है कि तीनों सदस्य अनिल कुंबले के कार्यकाल को बढ़ाने के लिए सहमत हैं. हालांकि अभी वह सभी कैंडिडेट्स का इंटरव्यू लेंगे. जल्द ही यह प्रक्रिया भी शुरू की जाएगी.

जल्‍द ही ये अनुशंसा बीसीसीआई को भी भेज दी जाएगी और सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित प्रशासक समिति की अंतिम मुहर लगने के बाद अनिल कुंबले का ही फिर से कोच बनने का रास्‍ता साफ हो जाएगा. इससे पहले कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना ने गुरुवार को सचिव अमिताभ चौधरी को पत्र लिखकर नये कोच की नियुक्ति की प्रक्रिया वेस्टइंडीज दौरे के अंत तक टालने के लिये कहा था. खन्ना ने कहा था, ‘‘मैंने सचिव को पत्र लिखकर उनसे प्रक्रिया 26 जून तक टालने के लिये कहा है जब बीसीसीआई की एसजीएम बुलाई जायेगी.

भारत टूर्नामेंट खेल रहा है और ऐसे में प्रक्रिया जारी रखना सही नहीं है.’’ आईपीएल अध्यक्ष राजीव शुक्ला ने भी कहा था कि आनन फानन में नये कोच की नियुक्ति सही नहीं है. उन्होंने कहा, कार्यवाहक अध्यक्ष ने सीनियर सदस्यों से बात की और हम सभी का मानना है कि मामला 26 जून को मुंबई में होने वाली एसजीएम में रखा जायेगा. तब तक प्रक्रिया रोक दी जाये. 

कमेंट करें
V58hs