comScore
Dainik Bhaskar Hindi

बच्चे ने टीचर से कहा, आंखों में ना देखो प्यार हो जाएगा, देखें कमाल का VIDEO

BhaskarHindi.com | Last Modified - November 10th, 2017 13:48 IST

2k
0
1

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आंखों में ना देखो प्यार हो जाएगा, ये डायलाॅग आपने फिल्मों में सुना होगा, लेकिन यहां हम किसी फिल्म की बात नही कर रहे हैं। यहां बात हो रही है एक बच्चे की, जो संभवतः अपनी टीचर से कहता है कि वह उनकी आंखों में नही देखेगा, नहीं तो उसे प्यार हो जाएगा। वीडियो करीब चार वीक से सोशल मीडिया पर इतनी तेजी से वायरल हुआ है कि इसके लाखों व्यूवर्स हो गए हैं। इसकी अच्छी खासी शेयरिंग और लोग इसे देखकर खूब मजे ले रहे हैं। 


बच्चे की मीठी आवाज
दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में एक छोटा बच्चा दिखाई दे रहा है। जो कि स्कूल में है उसकी टीचर उसकी मीठी आवाज सुनने के लिए उससे बात करती है और कहती हैं, मेरी आंखों में देखो, इस पर बच्चा टीचर की ओर नहीं देखता और कहता है... ''आंखों में ना देखो प्यार हो जाएगा।'' 


हंस पड़ती है टीचर
उसका जवाब सुनते ही टीचर खिलखिलाकर हंस पड़ती है और बार-बार उससे कहती है कि मेरी आंखों में देखो, लेकिन हर बार बच्चा एक ही जवाब देता है कि आंखों में देखा तो उसे प्यार हो जाएगा। हालांकि टीचर उससे पूछती है कि ये किसने बताया तो मम्मी ने तो, वह नीचे सिर करते हुए शर्मा जाता है आैर कहता है हां मम्मा ने।

किया जा रहा है खूब पसंद

बच्चे की क्यूटनेस देखकर टीचर को भी उस पर प्यार आ जाता है और बाद में वह उसके चेहरे को अपनी तरफ करते हुए फिर से कहती है मेरी आंखों में देखो, लेकिन बच्चा एक ही रट लगाए रहता है कि आंखों में देखा तो प्यार हो जाएगा, और आखिर तक वह टीचर की आंखों में नहीं देखता। इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। बच्चे की क्यूटनेस पर अच्छे-खासे कमेंट्स भी आ रहे हैं। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर