comScore

अपनी आत्मकथा को लेकर इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम को मिल रही है हत्या की धमकियां

June 17th, 2018 10:28 IST
अपनी आत्मकथा को लेकर इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम को मिल रही है हत्या की धमकियां

हाईलाइट

  • इमरान खान की एक्स वाइफ रेहम खान ने कहा कि उन्हें जान से मारे जाने की धमकियां मिल रही हैं।
  • मुशर्रफ के ट्वीट पर रेहम खान ने कहा कि उन्हें समस्या है कि मैंने समाज के मानदंड तोड़ दिए।
  • रेहम खान ने कहा उनकी आत्मकथा से वह लोग डरे हुए हैं, जो लोग सच्चाई से सहन नहीं कर सकते ।

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पूर्व क्रिकेटर और राजनेता इमरान खान की एक्स वाइफ रेहम खान ने कुछ और सनसनीखेज खुलासा किए हैं। रेहम खान का कहना है कि उनकी  आनेवाली आत्मकथा के चलते उन्हें जान से मारने की धमकियां दी जा रहीं हैं। उनका दावा है कि कुछ लोग उन्हें फोन करके धमकी दे रहे हैं कि अगर उन्होंने अपनी आत्मकथा को रिलीज किया तो उनकी हत्या कर दी जाएगी। हाल ही में उनकी किताब के कुछ अंश लीक हुए थे, जिसमें इमरान खान को समलैंगिक बताया गया था। 
 

रेहम खान को मिल चुके हैं कई कानूनी नोटिस

पेशे से पत्रकार रहीं रेहम खान का कहना कि उन्हें पहले ही कई कानूनी नोटिस मिल चुके हैं। किताब में इमरान खान की निजी जिंदगी को लेकर कई सनसनीखेज खुलासे किए गए हैं। उनके साथ ही क्रिकेटर वसीम अकरम की सेक्स लाइफ को लेकर भी रेहम खान ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

परवेज मुशर्रफ को दिया ये जवाब

रेहम खान के आरोपों पर जनरल परवेज मुशर्रफ ने ट्वीट किया था कि महिलाओं को ऐसी बात नहीं करनी चाहिए। इस पर रेहम खान ने कहा कि यह तय करने का अधिकार किसका है कि महिला को क्या लिखना चाहिए या बोलना चाहिए? उन्हें समस्या है कि मैंने समाज के मानदंड तोड़ दिए। अब मुझे मौत की धमकी मिल रही है।

रेहम खान ने कहा कि वह लोग उनकी आत्मकथा से डरे हुए हैं। जो लोग सच्चाई से सहन नहीं कर सकते वे इससे डरते हैं। जिसकी जिंदगी खुली किताब है, वह कभी भी सच्चाई से नहीं डरता है। यह एक तथ्य है कि सत्य हमेशा कड़वा होता है।

वसीम अकरम ने भी रेहम खान को लीगल नोटिस भेजा है। अकरम और इमरान खान समेत कुल चार लोग उन्हें लीगल नोटिस भेज चुके हैं। किताब के पेज नंबर 402 और 572 में रेहम खान ने लिखा है कि वसीम अकरम अपनी सेक्सुअल फैंटेसीज को पूरा करने के लिए अपनी मरहूम बेगम का इस्तेमाल करते थे। वहीं इमरान खान के बारे में उन्होंने पेज नं 464 पर लिखा है कि लंदन में रहने वले बिजनेसमेन बुखारी के इमरान के साथ समलैंगिक ताल्लुकात हैं। बुखारी को रेहम खान ने इमरान खान के हरम का मुखिया बताया है।

कमेंट करें
td4ET