मिड डे मील में निकली चीटियां, पंचनामा बना अधिकारियों को भेजी शिकायत

Ant in the mid day meal, sent to pananchama officers
मिड डे मील में निकली चीटियां, पंचनामा बना अधिकारियों को भेजी शिकायत
मिड डे मील में निकली चीटियां, पंचनामा बना अधिकारियों को भेजी शिकायत

डिजिटल डेस्क, मंडला। शासकीय नवीन माध्यमिक शाला खड़देवरा में स्टूडेंट्स को परोसे गए मिड डे मील में काली चीटीं मिली है। School management committee और स्टूडेंट्स के Statement के आधार पर पंचनामा बनाकर, पंचायत को सूचित कर, अधिकारियों को शिकायत दे दी गई है। इसके पहले, यहां मिड डे मील में कीट और मक्खी निकल चुकी है। 

शनिवार को शासकीय नवीन माध्यमिक शाला खड़देवरा स्कूल में छात्र अभिनायक ठाकुर की थाली में बड़ी-बड़ी काली चीटियां सामने आ गई। इस दौरान वह आधा भोजन कर चुका था। स्टूडेंट ने रसोइया सचिव हेमलता को इस घटना की जानकारी दी। हेमलता बाई ने पहले चीटीं  निकालने की कोशिश की, लेकिन जब अलग नहीं हुई तो दूसरी थाली लेने के लिए कहा। स्टूडेंट के मना करने पर हेमलता बाई ने डांटते हुए शिकायत करने के लिए बोल दिया। यहां मिड डे मील का संचालन दुर्गा स्व सहायता समूह द्वारा किया जा रहा है। 

पंचनामा और  शिकायत में बताया गया कि इससे पहले मक्खी व कीट भोजन में मिलने पर पंचायत में शिकायत की गई है लेकिन पंचायत द्वारा समूह पर कोई कदम नहीं उठाया गया। पंचायत का रवैया लापरवाही पूर्ण होने से स्टूडेंट्स को घटिया स्तर का भोजन दिया जा रहा है। कल चीटीं युक्त भोजन को School management committee के समक्ष प्रस्तुत किया गया। इसके बाद पंचनामा बनाकर उच्चाधिकारियों को सूचित किया गया है। 

           

Created On :   12 Aug 2017 4:32 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story