मिस वर्ल्ड मानुषी पर शशि के ट्वीट से भड़के अनुपम, दिया ऐसा जवाब

Anupam kher given a reply to shashi tharoo for tweet on miss world manushi chillar
मिस वर्ल्ड मानुषी पर शशि के ट्वीट से भड़के अनुपम, दिया ऐसा जवाब
मिस वर्ल्ड मानुषी पर शशि के ट्वीट से भड़के अनुपम, दिया ऐसा जवाब

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर लगातार ही विवादों में बने रहते हैं। कभी अपनी पत्नी की हत्या के संबंध में तो कभी विवादित बयान देते रहने के लिए। हाल ही में थरूर ने पद्मावती को लेकर बयानबाजी की और अब मिस वर्ल्ड बनी मानुषी छिल्लर को लेकर कमेंट किया है। उन्होंने मानुषी छिल्लर के नाम का सोशल मीडिया पर मजाक बनाया है। थरूर ने मानुषी के सरनेम का मजाक बनाते हुए कहा कि अब ‘चिल्लर’ भी मिस वर्ल्ड बनने लगी। उन्होंने अपनी टिप्पणी को नोटबंदी से भी जोड़ा है।


एक ट्वीट में थरूर ने कहा कि "हमारा चिल्लर भी मिस वर्ल्ड बन गया, उन्होंने मानुषी के सरनेम का सहारा लेते हुए मोदी सरकार द्वारा लागू की गई नोटबंदी को फेल करार दिया। उनके इस ट्वीट का जबरदस्त विरोध हो रहा है। बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर भी इससे नाराज हो गए हैं। अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए लिखा, "आपका स्तर इतना क्यों गिर गया है"। 


 
बता दें, शशि थरूर ने यह ट्वीट रविवार को किया था, जिस पर तुरंत ही लोगों ने उन्हें जवाब देना शुरू कर दिया। हालांकि, शशि थरूर ने अपने इस बयान पर एक दूसरा ट्वीट कर माफी भी मांगी है। इस ट्वीट में थरूर ने कहा कि "अनुमान लगाइए कि श्लेषालंकार मजाक का सबसे सरल रूप है और द्विभाषी श्लेष उससे भी ज्यादा सरल है। थरूर ने यह भी कहा कि आज एक मजाकिया ट्वीट से अगर किसी को ठेस पहुंची है तो मैं मांफी मांगना चाहता हूं। मेरी मिस वर्ल्ड 2017 को अपमानित करने की मंशा नहीं थी, उनकी मैंने अलग से तारीफ भी की है।   

 

वहीं कुछ अन्य ट्विटर यूजर्स ने लिखा-“श्रीमान थरूर शर्म कीजिए। आपने हरियाणवी उपनाम छिल्लर का अपमान किया है और इसे मजाक के साथ जोड़ा है।” एक और ट्विटर उपयोगकर्ता ने लिखा- “यह बिल्कुल मजाक की बात नहीं है। किसी के उपनाम का मजाक बनाने की अपेक्षा हम आपसे नहीं करते हैं..निराशाजनक।”

बता दें कि मानुषी छिल्लर ने 17 साल अंतराल के बाद शनिवार को चीन में आयोजित प्रतियोगिता में भारत के लिए विश्व सुंदरी का खिताब जीता है। वह हरियाणा के झज्जर की रहने वाली हैं।


 

Created On :   20 Nov 2017 4:10 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story