•  26°C  Sunny
Dainik Bhaskar Hindi

Home » National » Anupriya Patel Injured After Convoy Vehicles Collide

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल का कफिला दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचीं मंत्री

BhaskarHindi.com | Last Modified - December 31st, 2017 15:24 IST

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल का कफिला दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचीं मंत्री

डिजिटल डेस्क, इलाहाबाद। केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। बताया जा रहा है कि अनुप्रिया के सिर में चोट आई है और उनका इलाज चल रहा है। अनुप्रिया समेत इस हादसे में 6 लोगों घायल हुए है। ये हादसा उस वक्त हुआ जब अनुप्रिया के काफिले की चार गाड़ियां उत्तर प्रदेश के इलाहबाद में आपस में टकरा गई।

 

शोक संवेदना में होना था शामिल

जानकारी के अनुसार आज मंत्री अनुप्रिया पटेल का चार जगहों पर कार्यक्रम निर्धारित था। जिसमें सुबह 11 बजे मिर्जापुर के दुर्जनीपुर, तिराहा में एनएच 7 के मरम्मत कार्य का शुभांरभ कार्यक्रम था। यहां से मंत्री अनुप्रिया पटेल कोरांव स्थित ग्राम गजनी मे संयुक्त सचिव पीएन सिंह के यहां शोक संवेदना में शामिल होने जा रहीं थी। अनुप्रिया का काफिला गजनी गांव के पास पहुंचने वाला था। इसी बीच काफिले में सबसे आगे चल रहे गाड़ी के ड्राइवर ने अचानक गलत दिशा में गाड़ी मोड़ दी। इसके कारण पीछे चल रहीं करीब आधा दर्जन गाड़ियां एक दूसरे से जा टकरायी। जिसमें अनुप्रिया पटेल की भी गाड़ी शामिल थी। गाड़ी की स्पीड कम होने के कारण कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। स्थानीय लोगों ने हादसे के शिकार लोगों को गाड़ियों से बाहर निकाला।

 

गाड़ियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त

इस हादसे में काफिले की चार गाड़ियां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। घटना के बाद उनका काफिला कोरांव गांव के लिए रवाना हो गया। मौके पर भारी संख्या में अपना दल के कार्यकर्ता मौजूद थे।

 

सभी कार्यक्रम रद्द

इस हादसे के बाद अनुप्रिया के सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए गए है। अनुप्रिया पटेल को कोरांव में शोक संवेदना कार्यक्रम के बाद वापस मिर्जापुर के गढ़वा पटेर गांव में दोपहर 2 बजे शोक संवेदना में शामिल होने जाना है। इसके बार दोपहर साढ़े तीन बजे मिर्जापुर के पदरवा में कम्बल वितरण का कार्यक्रम था।
 

loading...

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

FOLLOW US ON